--Advertisement--

राजस्थान विधानसभा चुनाव / 20 से अधिक जिला मुख्यालयों में खुले राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के जन-संपर्क कार्यालय



बच्चों से खुलवाए चुनाव जन संपर्क कार्यालय बच्चों से खुलवाए चुनाव जन संपर्क कार्यालय
X
बच्चों से खुलवाए चुनाव जन संपर्क कार्यालयबच्चों से खुलवाए चुनाव जन संपर्क कार्यालय
  • 11 नवंबर को पार्टी की वेबसाइट का होगा लोकार्पण

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 10:47 PM IST

जयपुर. खींवसर विधायक व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल के आह्वान पर राजस्थान के 20 से अधिक जिला मुख्यालायो पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के जन संपर्क कार्यालायो का शुभारंभ हुआ। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने मनीष चौधरी ने बताया की राजस्थान में 2 दिनों में जिला मुख्यालयों पर पार्टी के जन संपर्क कार्यालय खोलने का लक्ष्य रखा था। इनमें पहले दिन 20 से अधिक जिला मुख्यालयों पर कार्यकर्ताओ नें अपने स्तर पर जन संपर्क कार्यालय खोले। 

11 दिसम्बर को प्रदेश की जनता मनाएगी फिर दीपावली

  1. पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने भाजपा व कॉंग्रेस दोनों पार्टियों पर तंज़ कसते हुए कहा की प्रदेश को अंधकार में डाल कर जो हालात प्रदेश की बनी उसके लिए दोनों पार्टियां ज़िम्मेदार है।

  2. इन जिला मुख्यालयों में खोले गए जन संपर्क कार्यालय

    11 दिसम्बर को जनता दोनों पार्टियों को सत्ता से बेदखल करके तीसरे मोर्चे को सत्ता मे लाएगी और एक बार फिर से दीपावली का जश्न मनाएगी। रविवार को प्रदेश के अलवर, बाँसवाड़ा, बाड़मेर, भरतपुर, बीकानेर, चितोड़गढ़, हनुमानगढ़, जयपुर में जन संपर्क कार्यालय खोले गए।

  3. इसके अलावा जैसलमेर, जालोर, झुंझुनूं, जोधपुर, करौली, नागौर, पाली, प्रतापगढ़, राजसमंद, सवाईमाधोपुर, सीकर, प्रतापगढ़ व श्री गंगानगर जिला मुख्यालयों पर रालोपा के जन संपर्क कार्यालयों का शुभारंभ हुआ। जबकि शेष जिलों पर शनिवार को शुभारंभ होगा।

  4. रविवार को होगी पार्टी के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की शुरुआत

    राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी से जुड़े नारायण बेनीवाल ने बताया की रविवार को पार्टी की वेबसाइट सहित अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म की विधिवत शुरुआत की जाएगी और पार्टी की सदस्यता भी ऑनलाइन होगी। साथ ही, उन्होंने कहा की आईटी सेल लगातार पार्टी के एजेंडो को लेकर जनता के मध्य पहुँचाने में लगी हुई है |

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..