बहरोड़ केस / पपला उर्फ विक्रम गुर्जर पर एक लाख का ईनाम घोषित, भगाने में मदद करने वाला ईनामी बदमाश गिरफ्तार



गिरफ्तार 50 हजार रूपए का ईनामी दिनेश गुर्जर गिरफ्तार 50 हजार रूपए का ईनामी दिनेश गुर्जर
एक लाख रूपए का ईनामी पपला गुर्जर एक लाख रूपए का ईनामी पपला गुर्जर
X
गिरफ्तार 50 हजार रूपए का ईनामी दिनेश गुर्जरगिरफ्तार 50 हजार रूपए का ईनामी दिनेश गुर्जर
एक लाख रूपए का ईनामी पपला गुर्जरएक लाख रूपए का ईनामी पपला गुर्जर

  • दिनेश गुर्जर पर एक दिन पहले हुआ था 50 हजार रूपए का ईनाम घोषित 
  • दिनेश ने एनकाउंटर के डर व पुलिस की घेराबंदी से घबराकर किया सरेंडर

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 09:37 PM IST

मनीष बावलिया/ अलवर। जिले में बहरोड़ थाने पर 6 सितंबर को सुबह हमला व फायरिंग कर भाग निकले हरियाणा के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ पपला पर राजस्थान पुलिस ने गुरूवार को एक लाख रूपए का ईनाम घोषित कर दिया। इस संबंध में डीजीपी डॉ. भूपेंद्र सिंह यादव ने आदेश जारी किए।

 

इसके अलावा एसओजी और पुलिस की कड़ी कार्रवाई से घबराकर एक और वांटेड बदमाश दिनेश गुर्जर ने गुरूवार को सरेंडर कर दिया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। वह पपला को हवालात से भगाने वाले बदमाशों में शामिल था। उस पर एसओजी एटीएस के एडीजी अनिल पालीवाल ने 11 सितंबर को 50 हजार रूपए का ईनाम घोषित किया था।

 

इसके अलावा पांच और बदमाशों को नामजद कर 50-50 हजार रूपए का ईनाम घोषित किया गया था। जिनकी तलाश जारी है। एटीएस एवं एसओजी के एडीजी अनिल पालीवाल ने बताया कि एसओजी ने स्थानीय पुलिस व अन्य राज्यों की पुलिस के समन्वय से अभियुक्तों की सघन तलाश की जा रही थी।

 

इसके चलते गैंग के मुख्य अभियुक्त व 50 हजार रूपए के इनामी अपराधी दिनेश कुमार गुर्जर निवासी खैरोली, बैरावास थाना महेंद्रगढ़, हरियाणा सहित गिरोह के चार और सदस्य नरेंद्र सिंह (21) निवासी टिहली थाना तिजारा जिला अलवर, श्याम सुंदर उर्फ अशोक गुर्जर (21) निवासी खैरोली जिला महेंद्रगढ़ हरियाणा, जितेंद्र उर्फ जीतू गुर्जर (27) निवासी बुरहेड़ा थाना खुशखेड़ा जिला अलवर तथा विक्रम सिंह गुर्जर (35) निवासी टिहली थाना तिजारा जिला अलवर को गिरफ्तार किया गया। इनमें से दिनेश कुमार व विक्रम सिंह के विरुद्ध पूर्व में आपराधिक प्रकरण दर्ज है।

 

पपला उर्फ विक्रम गुर्जर पर एक लाख रूपए का ईनाम घोषित

महानिदेशक पुलिस राजस्थान भूपेंद्र सिंह द्वारा फरार मुख्य अभियुक्त विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को गिरफ्तार करने वाले या करवाने वाले या गिरफ्तारी की सूचना देने वाले को 1,00,000 रूपए का इनाम घोषित किया गया है। ज्ञातव्य है कि 6 सितंबर 2019 को थाना बहरोड़ से पपला उस विक्रम गुर्जर को उसकी गैंग द्वारा थाने पर हमला व फायरिंग कर फरार करा लिया गया था।

 

एसओजी के ऑपरेशन में छह दिनों में 10 बदमाश सहयोगी गिरफ्तार,

एसओजी के एडीजी अनिल पालीवाल के निर्देशन में एएसपी करण शर्मा और शांतनु सिंह की अगुवाई में गठित स्पेशल टीम द्वारा प्रकरण में फरार कराने के षड्यंत्र में शामिल अभियुक्त विनोद स्वामी, कैलाश चंद, जगन खटाना, महिपाल गुर्जर व सुभाष गुर्जर को एसओजी द्वारा पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

इस प्रकार एसओजी द्वारा प्रकरण में शामिल एवं फरारी में सहयोग करने के आरोप में अब तक कुल 10 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है। गिरफ्तार मुल्जिमों से गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में अनुसंधान किया जा रहा है। फरार आरोपियों की तलाश गहनता से की जा रही है।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना