अपराध / सरकारी स्कूल की लेक्चरर से छेड़छाड़ का मामला, निजी स्कूल का संचालक गिरफ्तार



आरोपी के घर कार्रवाई करने पहुंची कोटपूतली पुलिस आरोपी के घर कार्रवाई करने पहुंची कोटपूतली पुलिस
X
आरोपी के घर कार्रवाई करने पहुंची कोटपूतली पुलिसआरोपी के घर कार्रवाई करने पहुंची कोटपूतली पुलिस

  • कोटपूतली थाना क्षेत्र की घटना, पुलिस ने आरोपी को जयपुर से पकड़ा

Dainik Bhaskar

Aug 23, 2019, 06:46 PM IST

जयपुर. जिले में कोटपूतली थाना पुलिस ने एक सरकारी स्कूल की प्रिंसीपल से छेड़छाड़ करने के आरोप में निजी स्कूल के संचालक को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मूल रूप से हरियाणा निवासी और कोटपूतली क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल में लेक्चरर ने 14 अगस्त को मुकदमा दर्ज करवाया था।

 

जिसमें बताया कि वह विधवा महिला है। वह 13 अगस्त को सुबह अपने स्कूल जा रही थी। तभी कोटपूतली पुलिया के नीचे बहरोड़ निवासी मनोज कुमार जाट ने उसे जबरन रोक लिया। वह उसे कार में बैठाने की कोशिश करने लगा। लेकिन किसी तरह वह खुद को छुड़ाकर बाहर आई और घर चली गई।

 

पीड़िता महिला का आरोप है कि मनोज जाट का जयपुर में एक निजी स्कूल है। वह पिछले करीब एक-डेढ़ वर्ष से फोन करके उससे गाली-गलौच करता है। स्कूल पहुंचकर बदनाम करने की धमकी देता है। साथ ही, वह उसे व दोनों बच्चों को मारने की धमकियां दे चुका है।

 

इस मानसिक उत्पीड़न से तंग आकर पीड़िता ने आत्महत्या करने का प्रयास भी किया। मामले में पीड़िता महिला पुलिस उच्चाधिकारियों से मिली। तब एक्शन में आई कोटपूतली शुक्रवार को जयपुर पहुंची। जहां से आरोपी मनोज जाट को पकड़कर कोटपूतली ले गई। वहां उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना