--Advertisement--

राजस्थान / शरद यादव की आपत्तिजनक टिप्पणी पर राजे ने कहा- चुनाव आयोग को एक्शन लेना चाहिए



Sharad Yadav controversial comment on CM Raje
Sharad Yadav controversial comment on CM Raje
X
Sharad Yadav controversial comment on CM Raje
Sharad Yadav controversial comment on CM Raje

  • शरद यादव ने कहा था कि वसुंधरा बहुत थक गई हैं, वे बहुत मोटी हो गई हैं, उन्हें आराम देना चाहिए
  • मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि एक वरिष्ठ नेता को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए, भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत की

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 12:04 PM IST

जयपुर.  पूर्व केंद्रीय मंत्री और जेडीयू के पूर्व नेता शरद यादव की आपत्तिजनक टिप्पणी पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने नाराजगी जताई है। राजे ने झालरापाटन में शुक्रवार को वोट डालने के बाद कहा कि मैं हैरान हूं कि कोई वरिष्ठ नेता ऐसा बयान दे सकता है। भविष्य में ऐसा न हो इसके लिए चुनाव आयोग को उनके बयान पर संज्ञान लेना चाहिए। साथ ही एक्शन लेकर एक उदाहरण पेश करना चाहिए। भाजपा ने गुरुवार को चुनाव आयोग से इसकी शिकायत भी की।

 

राजे ने कहा, "मैं नहीं समझता हूं कि कोई भी नेता। वरिष्ठ नेता ऐसा बयान दे सकता है और जिनके हमारे परिवार से अच्छे संबंध थे। खासकर राजमाता साहब के साथ। ऐसे व्यक्ति अपनी वाणी पर संयम नहीं रख पाए। उससे बुरा क्या हो सकता है। हम नहीं चाहते है कि हमारे यंगस्टर्स को खराब मैसेज जाए। ऐसी भाषा कांग्रेस और उनके सहयोगियों के मुंह से सुनी जा सकती है।" 

 

शरद यादव ने क्या कहा था? 
पूर्व केंद्रीय मंत्री और जेडीयू के पूर्व नेता शरद यादव ने बुधवार को राजस्थान के अलवर जिले के मुंडावर में कहा था कि वसुंधरा बहुत थक गई हैं। उन्हें आराम देना चाहिए। वे बहुत मोटी हो गई हैं। पहले पतली थीं।

 

 

 

यह महिलाओं का अपमान 
राज्य वित्त आयोग की अध्यक्ष रही डॉ. ज्योति किरण ने कहा है कि राजे पर यादव की टिप्पणी घोर आपत्तिजनक है। उन्होंने राजस्थान की महिलाओं का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि यादव को इसके लिए माफी मांगनी होगी। राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की अलाइंस पार्टी राजस्थान में आकर महिलाओं का अपमान करती है।

 

 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..