महिला दिवस पर सामने आया शर्मनाक वीडियो, अंधविश्वास के चलते पति ने 4 किमी तक पत्नी को दौड़ा-दौड़ाकर चप्पल-जूते और बेल्ट से पीटा / महिला दिवस पर सामने आया शर्मनाक वीडियो, अंधविश्वास के चलते पति ने 4 किमी तक पत्नी को दौड़ा-दौड़ाकर चप्पल-जूते और बेल्ट से पीटा

यह शर्मनाक वीडियो राजस्थान के बाड़मेर जिले का है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हुई सक्रिय।

Mar 08, 2019, 11:08 AM IST

बाड़मेर, राजस्थान 'महिला दिवस' से ठीक पहले राजस्थान के बाड़मेर से वायरल हुए एक वीडियो ने शर्मसार कर दिया है। अंधविश्वास के चलते एक शख्स ने पत्नी को गांवभर में दौड़ा-दौड़कर चप्पल-जूते और बेल्ट से पीटा। शर्मनाक वीडियो सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हुई है। बाड़मेर SP रश्मि डोंगरा ने घटना की पुष्टि की है।

घटना बुधवार शाम पचपदरा गांव में हुई। महिला की तबीयत खराब रहती है। पति उसे हॉस्पिटल ले जाने के बजाए किसी तांत्रिक के पास ले गया। तांत्रिक ने उस पर भूत-प्रेत का साया बताकर सरेआम पीटने की सलाह दी।
-तांत्रिक के कहने पर पति अपनी कमजोर पत्नी को पीटते हुए करीब 3.5 किमी तक गांव के दूसरे छोर तक ले गया। इस दौरान महिला चीखती रही। रास्ते में लड़खड़ाकर कई जगह गिरी, लेकिन लोग तमाशा देखते रहे।
-इस दौरान गांव के किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस सक्रिय हुई है। SP ने कहा कि वे मामले की जांच करा रही हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना