श्वेता-श्रीयम मर्डर केस / श्वेता का मोबाइल नहीं मिला, पति और सुपारी किलर की आज कोर्ट में पेशी

सुपारी किलर सौरभ चौधरी व मास्टरमाइंड पति रोहित तिवारी (टोपी में)। (फाइल फोटो) सुपारी किलर सौरभ चौधरी व मास्टरमाइंड पति रोहित तिवारी (टोपी में)। (फाइल फोटो)
X
सुपारी किलर सौरभ चौधरी व मास्टरमाइंड पति रोहित तिवारी (टोपी में)। (फाइल फोटो)सुपारी किलर सौरभ चौधरी व मास्टरमाइंड पति रोहित तिवारी (टोपी में)। (फाइल फोटो)

  • सुपारी किलर कभी मोबाइल झाड़ी में छुपाने तो कभी नदी में फेंकने की बात कह रहा

  • जयपुर में श्वेता और उसके 21 महीने के बच्चे की 7 जनवरी को हत्या कर दी गई थी

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 12:47 AM IST

जयपुर. प्रतापनगर की यूनिक टावर सोसायटी में श्वेता और उसके 21 माह के बेटे श्रीयम की हत्या करने वाला सुपारी किलर सौरभ चौधरी से पुलिस मृतका का मोबाइल बरामद नहीं कर पाई है। आरोपी पुलिस को बार-बार गुमराह कर रहा है। मोबाइल कभी झाड़ियों में छुपाने की बात कबूलता है तो कभी सांगानेर में द्रव्यवती नदी में फेंकने की।

थानाप्रभारी पुरुषोत्तम महेरिया ने बताया कि मंगलवार को 6 घंटे मोबाइल की तलाश की लेकिन नहीं मिला। बुधवार को भी तलाश जारी रखेंगे। सुपारी देकर पत्नी-बच्चे की हत्या कराने वाला आरोपी पति रोहित व सौरभ की रिमांड अवधि पूरी हो गई है। आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। जानकारी के अनुसार पुलिस दोनों आरोपियों की और रिमांड मांग सकती है।

पति पर श्वेता और बच्चे की हत्या कराने का आरोप

7 जनवरी को श्वेता तिवारी और उनके 21 माह के बेटे की हत्या कर दी गई थी। मूल रूप से भरतपुर और जयपुर के सांगानेर में लंबे अरसे से रह रहे सौरभ ने श्वेता के पति रोहित तिवारी के कहने पर इस वारदात को अंजाम दिया था। तय योजना के अनुसार सौरभ ने 7 जनवरी को दोपहर 2 बजे यूनिक अपार्टमेंट में फ्लैट संख्या 103 में पहुंचकर चाय नाश्ता किया। फिर मौका मिलते ही सौरभ ने रोहित की पत्नी श्वेता तिवारी व उनके डेढ़ साल के बेटे श्रीयम की हत्या कर दी। इसके बाद श्रीयम की लाश को अपार्टमेंट के पीछे जंगल में फेंककर भाग गया।

घटना के तीसरे दिन पकड़े गए आरोपी

सौरभ ने सांगानेर में एक दुकान से सस्ता नया मोबाइल फोन खरीदा। इस फोन में श्वेता तिवारी के मोबाइल नंबर की सिम लगाकर उसके पति रोहित को फिरौती व अपहरण के मैसेज भेजे। योजना के मुताबिक रोहित ने मुकदमा दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने 10 जनवरी को केस का खुलासा कर मास्टरमाइंड और सुपारी किलर सौरभ उर्फ राजकुमार उर्फ राजसिंह चौधरी को गिरफ्तार कर लिया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना