शेखावाटी में हालात चिंताजनक; नीमकाथाना में लगातार 16 घंटे बारिश, 210 एमएम बरसा पानी / शेखावाटी में हालात चिंताजनक; नीमकाथाना में लगातार 16 घंटे बारिश, 210 एमएम बरसा पानी

प्रदेश के पूर्वी इलाकों में अगले 24 घंटे में भारी बारिश की चेतावनी

Bhaskar News

Jul 26, 2018, 06:03 AM IST
तस्वीर नीमकाथाना की है। यहां क तस्वीर नीमकाथाना की है। यहां क

जयपुर. प्रदेश में मंगलवार को हुई जबरदस्त बरसात के बाद बुधवार को कुछ ही इलाकों में बरसात हुई। वहीं, बारिश के कारण शेखावाटी में जलप्रलय जैसा नजारा है। सीकर के नीमकाथाना में लगातार 16 घंटे में 210 एमएम बारिश हुई। इससे आसपास के क्षेत्र में पानी भर गया। जयपुर में बुधवार को दिनभर उमस रही।

मौसम विभाग ने प्रदेश के पूर्वी इलाकों में अगले 24 घंटे में भारी बारिश की चेतावनी दी है। अलवर के कठूमर में 6 एमएम, भरतपुर के बरैठा में 56 एमएम बारिश हुई।

बाड़मेर के जसोल में स्कूल से लौट रहे एक ही परिवार के चार बच्चे तालाब में डूबे, मौत

-बाड़मेर जिले में जसोल से 2 किमी दूर पहाड़ी के समीप स्थित भैंरू तालाब में डूबने से एक ही परिवार के चार मासूमों की मौत हो गई। स्कूल की छुट्टी के बाद वे घर लौट रहे थे। हनुमान (13) पुत्र बाबूलाल, हितेश (14) पुत्र अशोक कुमार, सूरज (12) पुत्र अशोक कुमार, महेंद्र (14) पुत्र माणकराम प्रजापत निवासी जसोल घर लौटने के बजाय तालाब में नहाने लगे।
- नीमकाथाना के हीरानगर में गड्ढे में गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं मावंडा खुर्द में बुधवार तड़के एक मकान ढह गया। हादसे में कमरे में सो रही एक महिला व उसके दो बेटे मलबे में दब गए। बच्चों को तो बचा लिया गया लेकिन महिला की मौत हो गई। इसके अलावा गांवली में युवती व सिहोड़ में दो युवक नदी में बह गए। एनडीआरएफ तलाश में जुटी है।
- बारां में हाट से लौट रहे चार लोग नदी में बह गए। साथी ने तीन को तो बचा लिया, लेकिन महिला का सुराग नहीं लगा। बाणगंगा पार करते समय बहे संदीप (16) का शव पुलिस ने बरामद कर लिया। वहीं किशनगंज के बड़ौदिया व बालाखेड़ा नदी पार करते समय डूबे 2 युवकों का शव बरामद कर लिया।
- भरतपुर के बयाना स्थित खडैयापुरा में आकाशीय बिजली गिरने से राजबहादुर(65) पुत्र कलुआ गुर्जर की मौत हो गई।
- सीकर के गांवली में भैंस लेकर बहन के साथ नदी पार कर रही लड़की डूब गई। 4 घंटे बाद गोताखोरों ने शव खोजा।

X
तस्वीर नीमकाथाना की है। यहां कतस्वीर नीमकाथाना की है। यहां क
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना