पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महिला को सांप ने काटा; डॉक्टरों ने मृत घोषित किया, मोक्षधाम मेंं लौट आई सांसें

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • रुदावल कस्बे का मामला, परिजन अब गोठियाओं से करा रहे महिला का इलाज

रुदावल (भरतपुर). कस्बे में गुरुवार की सुबह 21 वर्षीय श्वेता को घर में सांप ने काट लिया। अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मोक्षधाम में दाहसंस्कार करने से पूर्व विवाहिता की सांसें वापस लौट आई। इस पर परिजन विवाहिता को घर वापस लेकर आ गए, जहां गोठियाओं द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है।
 
शीतला कॉॅलोनी निवासी श्वेता (21) को घर पर ही सांप ने काट लिया। इस पर परिजन विवाहिता को उपचार के लिए भरतपुर आरबीएम चिकित्सालय ले गए जहां चिकित्सकों ने श्वेता को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। गुरुवार शाम को विवाहिता को मृत समझ कर परिजन उसे दाह संस्कार के लिए मोक्षधाम ले गए।
 
इस दौरान घर में नाग-नागिन के नाच को देखकर महिलाओं ने परिजनों को फोन पर सूचना दे दी। इस दौरान मोक्षधाम में विवाहिता की सांसें चलने लग गई। परिजनों व अन्य लोगों ने विवाहिता की नब्ज देखी तो उसे सांसें चलता देख सभी अचंभित रह गए और विवाहिता को इलाज के लिए घर वापस ले गए। इस घटना की खबर सुनते ही काफी संख्या में लोगों की भीड़ घर पर एकत्रित हो गई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें