जयपुर / एमडी रोड पर फिर से घरों की छतों पर फेंके पत्थर, पुलिस ने तीन संदिग्ध युवकों को पकड़ा



संदिग्ध युवकों को पकड़ ले गई पुलिस संदिग्ध युवकों को पकड़ ले गई पुलिस
मोहल्ले में मौजूद पुलिस मोहल्ले में मौजूद पुलिस
लोधों के मोहल्ले में पहुंचा पुलिस बल लोधों के मोहल्ले में पहुंचा पुलिस बल
X
संदिग्ध युवकों को पकड़ ले गई पुलिससंदिग्ध युवकों को पकड़ ले गई पुलिस
मोहल्ले में मौजूद पुलिसमोहल्ले में मौजूद पुलिस
लोधों के मोहल्ले में पहुंचा पुलिस बललोधों के मोहल्ले में पहुंचा पुलिस बल

  • लालकोठी थाना क्षेत्र में लोधों की गली की घटना
  • तीन दिन पहले भी हुआ था दो पक्षों में पथराव व तोड़फोड़

Dainik Bhaskar

Sep 04, 2019, 04:27 PM IST

भगवान चौधरी/जयपुर. राजधानी में पत्थरबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। शहर के लालकोठी थाना इलाके में एमडी रोड पर लोधों की गली में तीन दिन पहले हुए पथराव व तोड़फोड़ की घटना के बाद बुधवार को फिर से कुछ घरों की छतों पर आसपास से पत्थर फेंकने का मामला सामने आया है।

 

वाकया दोपहर करीब सवा 3 बजे का बताया जा रहा है। जिसमें लोधों की गली में कुछ घरों की छतों पर पत्थर आकर गिरे। इस पर घर में मौजूद लोगों ने छत पर जाकर देखा तो वहां पत्थर पड़े थे। इससे एकबारगी वहां स्थानीय लोग दशहत में आ गए। आक्रोश भी व्याप्त हो गया। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

 

इस पर लालकोठी थानाप्रभारी रायसल सिंह व सब इंस्पेक्टर दशरथ सिंह समेत सर्किल के उच्चाधिकारी मय पुलिस जाब्ते घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने मोहल्ले में उन मकानों की छतों की तलाशी ली। जिनके आसपास से घरों पर पत्थर फेंके जाने का संदेह था। वहीं, पुलिस ने मोहल्ले से तीन संदिग्ध युवकों को पूछताछ के लिए पकड़ा है। उन्हें पुलिस थाने ले जाया गया।

 

वहीं, पुलिस अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए दोषियों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया। गौरतलब है कि तीन दिन पहले भी लोधों के मोहल्ले में एक दुकान के सामने बाइक खड़ी करने की बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। इससे बाद मोहल्ले की गलियों में घरों की छतों से जमकर पथराव हुआ। वहां खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना