पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिरोही के निताेड़ा में मतदान दल पर पथराव, पिंडवाड़ा में जबरन बूथ में घुसने का प्रयास

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस पर पथराव, वाहन का शीशा टूटा।
  • पंचायत चुनाव का तीसरा चरण संपन्न, कई जगह मतदान के दौरान विवाद-तोड़फोड़, पुलिस दल पहुंचा
  • जोशना पुरोहित के विजयी होने की घोषणा के बाद कुछ अन्य उम्मीदवार के समर्थक असंतुष्ट हो गए थे

जयपुर. प्रदेश में पंचायत चुनाव का तीसरा चरण बुधवार को संपन्न हो गया। इस दौरान कई जगह उपद्रव व तोड़फोड़ की घटनाएं भी हुई। सिरोही जिलेे के सरूपगंज स्थित नितोड़ा गांव में सरपंच के चुनाव परिणाम आने के बाद पराजित हुए उम्मीदवारों के समर्थकों ने दुबारा मतगणना की मांग एवं असंतुष्ट होने पर मतदान दल पर पथराव कर दिया। इस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके भीड़ को तितर बितर कर दिया।  सूचना पर एसपी कल्याण मल मीणा तथा पुलिस जाब्ता नितोड़ा गांव पहुंचा।


जानकारी के अनुसार नितोड़ा गांव में सरपंच चुनाव के बाद परिणाम में जोशना पुरोहित के विजयी होने की घोषणा के बाद कुछ अन्य उम्मीदवार के समर्थक असंतुष्ट हो गए और नारेबाजी शुरू कर दी। असंतुष्ट समर्थक दुबारा मतगणना की बात को लेकर अड़े हुए थे। इधर, पिंडवाड़ा की अजारी ग्राम पंचायत में मतदान के दाैरान ग्रामीणों ने बूथ में जबरन घुसने का प्रयास किया। पुलिस ने दरवाजा बंद कर दिया तो झड़प हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें