Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Strategy For Gujjar Reservation Movement In Rajasthan

राजस्थान: 2 मई को हिंडौन में गुर्जर आरक्षण आंदोलन के लिए बनेगी रणनीति

बैसला बोले- सरकार ने गुर्जरों के साथ की वादा खिलाफी

Bhaskar News | Last Modified - May 01, 2018, 03:20 AM IST

राजस्थान: 2 मई को हिंडौन में गुर्जर आरक्षण आंदोलन के लिए बनेगी रणनीति

दौसा ग्रामीण. गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष कर्नल किराड़ी सिंह बैसला ने कहा कि सरकार ने गुर्जरों के साथ वादाखिलाफी की है। सरकार एक भी मांग व एक भी वादे पर खरी नहीं उतरी है। गुर्जर समाज मांगों के लिए फिर आंदोलन करेगा। उन्होंने कहा कि अबकी बार आंदोलन ऐतिहासिक होगा।


- उन्होंने यह बात रविवार को ग्राम पंचायत बनियाना के कंवरपुरा गांव में प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि अभी समाज के लोग शादियों में व्यस्त है। कुछ दिन बाद जिला मुख्यालय पर बैठक आयोजित कर आंदोलन की रूपरेखा बनाई जाएगी।

- हिम्मत सिंह पाड़ली ने कहा कि हर बार गुर्जरों के साथ सरकार छलावा करती आ रही है। सरकार ने आंदोलन के दौरान गुर्जरों के खिलाफ दर्ज मामले अभी तक वापस नहीं लिए है और न ही समाज को अभी तक अपना हक दिया है। इसके चलते समाज के सरकार के खिलाफ रोष है।

- गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेश प्रवक्ता हिम्मत सिंह पाडली ने बताया कि 2 मई को आंदोलन की रूपरेखा के बारे में कर्नल बैसला के घर पर हिंडौन में समाज की बैठक होगी। इसमें आंदोलन शुरू करने की तिथि के बारे में विचार विमर्श कर आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: raajsthaan: 2 May ko hindaun mein gaurjr aarksn aandoln ke liye banegai rnniti
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×