पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सूरत की महिला ने 13वीं मंजिल से लगाई छलांग; मॉर्निंग वॉक कर वापस आ रहे वृद्ध पर गिरी, दोनों की मौत

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अहमदाबाद की घटना, इलाज कराने भाई के घर आई थी ममताबेन, आराम न मिलने पर उठाया खुदकुशी का कदम
  • महिला के पति हंसराज सूरत के आरकेटी मार्केट में कपड़े का कारोबार करते हैं, मूल रूप से राजस्थान के निवासी हैं

अहमदाबाद/सूरत. अमराईवाड़ी में खोखरा सर्किल के पास परिस्कार फ्लैट की 13वीं मंजिल से एक महिला ने छलांग लगा दी। महिला मॉर्निंग वॉक करके वापस आ रहे वृद्ध पर गिरी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
 
सूरत के पर्वत पाटिया की रहने वाली ममताबेन (30) पति हंसराजभाई राठी अपना इलाज कराने के लिए 2 अक्टूबर को अपने भाई के घर आई थी। ममताबेन ने सूरत में इलाज कराया था, पर कुछ आराम नहीं हुआ। उसे खून की उल्टी होने से रात में नींद नहीं आ रही थी। भाई के घर दो दिन रहने के बाद ममताबेन ने अचानक 13वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।
 

मायके वाले सो रहे थे
महिला के परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे, तभी ममताबेन फ्लैट की बालकनी में आई और छलांग लगा दी। तभी, अपार्टमेंट में रहने वाले बालूभाई दीवानभाई गामित (69) मॉर्निंग वॉक करके घर आ रहे थे। ममताबेन उनके ऊपर ही गिर गई। इसमें दोनों की मौत हो गई। अमराईवाड़ी पुलिस मौके पर पहुंच गई।
 

परिवार पोकरण का, पति कपड़ा कारोबारी
मृतका का पति हंसराज सूरत के आरकेटी मार्केट में कपड़े का कारोबार करते हैं। छह साल पहले इनकी शादी हुई थी। महिला के दो बेटे हैं। हंसराज मूल रूप से राजस्थान के पाेकरण के रहने वाले हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें