जयपुर / तापसी पन्नू बोलीं- बॉलीवुड स्टार से नहीं, स्पोर्ट्स पर्सन से शादी करूंगी; आई लव स्पोर्ट्स

तापसी ने कहा कि मैं रियल लाइफ में किसी को थप्पड़ तक नहीं मार सकती हूं। तापसी ने कहा कि मैं रियल लाइफ में किसी को थप्पड़ तक नहीं मार सकती हूं।
X
तापसी ने कहा कि मैं रियल लाइफ में किसी को थप्पड़ तक नहीं मार सकती हूं।तापसी ने कहा कि मैं रियल लाइफ में किसी को थप्पड़ तक नहीं मार सकती हूं।

  • तापसी पन्नु और डायरेक्टर अनुभव सिंहा शुक्रवार को जयपुर अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे
  • तापसी ने कहा- मैंने मॉडलिंग जेब खर्च के लिए शुरू की, उसी दौरान साउथ की मूवी मिली

दैनिक भास्कर

Feb 21, 2020, 07:07 PM IST

जयपुर. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का कहना है कि वह किसी बॉलीवुड स्टार से शादी नहीं करेंगी। उन्होंने कहा- शादी करूंगी तो स्पोर्ट्स पर्सन से ही, क्योंकि आई लव स्पोर्ट्स। मैं एक बैडमिंटन टीम की मालकिन भी हूं और स्पोर्ट्स को प्रमोट करती हूं। बात रही कॉन्ट्रोवर्सी लाइफ की तो वह सब मुझे पसंद नहीं। आयुष्मान खुराना का बैंच मार्क सेट करने वाले ट्विट को भी अब भूलना चाहती हूं। हां, मुझे अच्छा नहीं लगा था कि कोई किसी दूसरे हीरो के बैंच मार्क से मुझे कम्पेयर करें। तापसी पन्नु  डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुभव सिंहा के साथ जयपुर में अपनी फिल्म थप्पड़ को प्रमोट करने पहुंची थीं।

रियल लाइफ में किसी को थप्पड़ नहीं मार सकती हूं

तापसी ने कहा- मैं रियल लाइफ में किसी को थप्पड़ तक नहीं मार सकती हूं। जब बेबी मूवी में मुझे एक्शन सीन करने थे, तो उसके लिए मैंने खुद को तैयार किया था। हालांकि, मुझे भी कभी किसी ने थप्पड़ नहीं मारा है। हां एक बार स्कूल में पीटीआई ने पैर पर छड़ी मार दी थी। मैं पूरे स्कूल में उनकी शिकायत करने के लिए घूमती रही।

जेब खर्च के लिए शुरू की थी मॉडलिंग

'मैंने मॉडलिंग सिर्फ जेब खर्च के लिए शुरू की थी। उसी दौरान साउथ के प्रोड्क्शन हाउस से मूवी के लिए काॅल आया। मैंने उन्हें पहले ही क्लीयर कर दिया था कि एक्टिंग और वहां की लैंग्वेज नहीं आती है। इसके बाद भी उन्होंने मुझे बुलाया। मैंने टाइम पास व कुछ नया सीखने के लिए साउथ की मूवी कर ली। पहली मूवी ही इतनी दमदार मिली कि उसी दौरान तीन मूवी साइन कर ली। बस यहीं से मेरी एक्टिंग की जर्नी शुरू हो गई। हालांकि, एक्टर नहीं होती तो एमबीए पूरा करके मार्केटिंग करती।

पिंक दिल के करीब

तापीस ने कहा, पिंक फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। उस मूवी से पहले मुझे नहीं पता था कि किस टाइप की मूवी करनी है। वहीं से दिशा मिली और लोगों ने मुझे पहचाना। उन्होंने अब मैं एवेंजर जैसे रोल करना चाहती हूं। क्यों न मुझे एवेंजर में ही काम करने का मौका मिल जाए?

आयुष्मान की तरह ही तापसी ने मांग ली मूवी

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुभव सिंहा ने कहा- इंजीनियरिंग करने के बाद जॉब कर रहा था। पिता चाहते थे कि इंजीनियर बनूं और वे प्राउड फील करें। इसके बाद जॉब छोड़ी मुंबई में एक मूवी के लिए असिस्टेंट बन गया। इसके बाद जर्नी शुरू हुई। आज आपके सामने हूं। बात की जाए तापसी की तो उन्होंने मुझ से मूवी मांग ली, जिस तरह से आयुष्मान खुराना ने आर्टिकल-15 मांग ली थी। मैं उसकाे लेकर डरा हुआ था कि आयुष्मान वर्दी में कैसा लगेगा? इसके बाद उसके हिसाब से राइटिंग की और ऐसा ही तापसी के लिए करना पड़ा। दोनों ने मुझे निराश नहीं किया।

कंटेंट- विजय सिंह

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना