पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बस्ती में निगम बना रहा था सड़क हाउसिंग बोर्ड ने काम बंद कराया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।
  • प्रतापनगर का मामला : बोर्ड ने कहा-अवैध बस्ती में बन रही थी सड़क

जयपुर. नगर निगम ने सड़क बनाना शुरू किया तो हाउसिंग बोर्ड ने काम रूकवाया दिया। हाउसिंग बोर्ड ने निगम को पत्र लिखकर कहा कि जहां पर सड़क बना रहे हो वह अवैध बस्ती है। यह जमीन हाउसिंग बोर्ड की अवाप्त की हुई है। मामला हाउसिंग बोर्ड की प्रताप नगर योजना के सेक्टर-5 में अवाप्त भूमि का है। यहां पर नगर निगम की ओर से सीसी सड़क बनाने के लिए कार्य चल रहा था।


इसी को लेकर हाउसिंग बोर्ड ने निगम को पत्र लिखा है कि आपके विभाग के द्वारा खसरे की भूमि में बसी अवैध बस्ती पर सीमेंट कंक्रीट की सड़क का निर्माण करवाया जा रहा है। सड़क का निर्माण कार्य कर रहे कर्मियों को भी कार्य रोकने के लिए कह चुके है। इसके बावजूद कार्य किया जा रहा है। जिससे पास में सेक्टर-5 के निवासियों में रोष है और विरोध किया जा रहा है।


इस अवैध बस्ती के निवासियों के अवैध कार्य कलापों से यह लोग परेशान है। आगे से सड़क का निर्माण नहीं किया जाएं। जबकि हाउसिंग बोर्ड की ओर से पहले भी कई बार इस बस्ती को हटाने के लिए निगम को पत्र लिखा जा चुका है, इसके बावजूद बस्ती हटाने की बजाय निगम सड़क बना रहा है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें