जयपुर / राज्यपाल के कार काफिले में ऑटोरिक्शा लेकर घुसा ड्राइवर, गिरफ्तार कर जेल भेजा

The driver entered the Governor's car convoy carrying an autorickshaw, arrested and sent to jail
X
The driver entered the Governor's car convoy carrying an autorickshaw, arrested and sent to jail

  • भांकरोटा इलाके में अजमेर रोड पर कमला नेहरू नगर पुलिया की घटना
  • दूसरी घटना में पुलिसकर्मी को टक्कर मारकर भाग निकला कार चालक

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 05:16 PM IST

जयपुर. शहर में भांकरोटा इलाके में अजमेर रोड पर मंगलवार को राज्यपाल के काफिले में घुसने वाले टैक्सी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार ऑटो रिक्शा चालक शेर सिंह है। वह हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है। पुलिस ने चालक को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

इस संबंध में यातायात शाखा के कांस्टेबल धर्मपाल ने चालक के खिलाफ भांकरोटा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि मंगलवार को राज्यपाल जयपुर से अजमेर जाते समय कमला नेहरू पुलिया के पास उनके काफिले में एक एक टैक्सी चालक घुस गया। जिसे रूकने का इशारा किया। तब वह तेजी से ऑटो भगाकर ले गया। उसके बाद धर्मपाल के साथियों ने भांकरोटा चौराहे पर तैनात पुलिस जाप्ते को सूचना देकर चालक का पकड़वाया।

बेरिकेड लगा रहे पुलिसकर्मी को टक्कर मारकर भागा कार चालक

इसी तरह, बजाज नगर इलाके में गोपालपुरा पुलिया के पास मंगलवार देर रात नाकाबंदी के दौरान एक कार चालक ने पुलिस बैरिकेड्स का टक्कर मारते हुए पुलिसकर्मियों को टक्कर मारने की कोशिश की। इस संबंध में ईस्ट जिले की अपराध शाखा के हैड कांस्टेबल राम कुमार ने मंगलवार को कार नंबरो के आधार पर चालक के खिलाफ बजाज नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

जिसमें बताया कि कंट्रोल रूम द्वारा लगाई जाने वाली नाकाबंदी के दौरान रात करीब डेढ़ बजे एक तेज रफ्तार कार चालक को रूकने का इशारा किया तो तैनात पुलिसकर्मियों को टक्कर मारने की कोशिश की। उसके बाद बैरिकेड्स को टक्कर मारते हुए भाग गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरु की।

रिपोर्ट: उदय चौधरी

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना