हादसा / आगे चल रहे ट्रक में घुसी कार के उड़े परखच्चे, युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम

कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। इससे कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। इससे कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई।
X
कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। इससे कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई।कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। इससे कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

  • महवा के टीकरी जाफरान मोड पर हुआ हादसा, पुलिस ने कार थाने में रखवाई

दैनिक भास्कर

Feb 13, 2020, 04:10 PM IST

महवा (दौसा)। महवा नेशनल हाईवे पर टीकरी जाफरान मोड़ के समीप बीती रात एक हरियाणा नंबर की कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी जिससे कार में सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। थानाधिकारी करण सिंह राठौड़ ने बताया कि गोपालगढ़, भरतपुर निवासी यादराम (25) पुत्र मदनलाल बड़भूंजा जयपुर से कार द्वारा अपने गांव पीपलखेड़ा जा रहा था।

कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी जिससे यादराम गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

टक्कर से कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई जिसे पुलिस ने हाईवे से हटाकर थाने में रखवाया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन महवा आ पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। मामले को लेकर मृतक के भाई नंदकिशोर ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ दुर्घटना का मुकदमा दर्ज कराया है।


न्यूज व फोटो : राजेश भारद्वाज
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना