राजस्थान / एटीएम को गैस कटर से काट लाखों रुपए ले गए चोर, सीसीटीवी कैमरा तोड़ा



क्षतिग्रस्त एटीएम मशीन। बदमाशों ने एटीएम को गैस कटर से काट दिया। क्षतिग्रस्त एटीएम मशीन। बदमाशों ने एटीएम को गैस कटर से काट दिया।
X
क्षतिग्रस्त एटीएम मशीन। बदमाशों ने एटीएम को गैस कटर से काट दिया।क्षतिग्रस्त एटीएम मशीन। बदमाशों ने एटीएम को गैस कटर से काट दिया।

  • कस्बे में लाइट नहीं थी, चोरों ने उठाया फायदा  
  • पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए बनाई 3 थानों की टीम

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 12:19 PM IST

पहाड़ी (भरतपुर)। पहाड़ी के गोपालगढ़ कस्बे में बीती रात बदमाश एसबीआई के एटीएम को काटकर लाखों रुपए ले गए। बदमाशों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया। पुलिस ने चोरों की तलाश में तीन थानों की संयुक्त टीम बनाई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपालगढ़ के मेन रोड से मात्र 20 मीटर दूर लगे एटीएम पर चोरों ने धावा बोल दिया। बीती रात आए तूफान के कारण कस्बे में लाइट नहीं थी। चोरों ने सबसे पहले वहां लगे सीसीटीवी केमरे को तोड़ दिया। इसके बाद एटीएम को गैस कटर से काट दिया। गैस कटर चलने से मशीन जल गई।

 

मशीन को काटकर बदमाशों ने उसमें लगा कैश बॉक्स निकाल लिया। हालांकि कैश बॉक्स में कितने पैसे थे इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। बैंक की ओर से एटीएम में सोमवार को 42 लाख रुपए डाले गए थे। इसमें कितना कैश बचा था यह बैंक अधिकारी बताएंगे। 

 

एटीएम शटर में नहीं था ताला

 

लोगों ने बताया कि रात को 11 बजे बाद एटीएम बंद कर दिया जाता है। एटीएम में लगे शटर में लंबे समय से ताला नहीं है। साथ ही वहां तैनात गार्ड भी रात को नहीं था। सुबह गार्ड ड्यूटी पर आया तो एटीएम मशीन कटी पाई। गार्ड ने लोगों को बुलाया तथा बैंक अधिकारियों को सूचना दी। बैंक अधिकारियों की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। अब एएसपी, डीग दिनेश मीणा ने बदमाशों को पकड़ने के लिए तीन थानों की संयुक्त टीम बनाई है।

 

न्यूज व फोटो : योगेश शर्मा   
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना