पुलिस एक्शन / हिस्ट्रीशीटर की हत्या करने की फिराक में घूम रहे तीन बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार



पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी बदमाश, बीच में(एलेक्स) पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी बदमाश, बीच में(एलेक्स)
डीसीपी राहुल जैन व एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी ने दी जानकारी डीसीपी राहुल जैन व एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी ने दी जानकारी
X
पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी बदमाश, बीच में(एलेक्स)पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी बदमाश, बीच में(एलेक्स)
डीसीपी राहुल जैन व एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी ने दी जानकारीडीसीपी राहुल जैन व एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी ने दी जानकारी

  • प्रताप नगर थाना पुलिस और सीआईयू टीम की कार्रवाई

Dainik Bhaskar

Sep 22, 2019, 07:57 PM IST

भगवान चौधरी/ जयपुर। पुरानी आपसी रंजिश के चलते हिस्ट्रीशीटर को मारने की फिराक में घूम रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को इनके कब्जे से एक एसएलआर टाईप की राइफल और देशी कट्‌टा सहित 9 जिंदा कारतूस मिले है। डीसीपी ईस्ट डॉ. राहुल जैन ने बताया कि जगतपुरा में मनोहरपुरा कच्ची बस्ती से पकड़ा गया आरोपी एलेक्स जॉसफ, ललित उर्फ लक्की रिजवानी और नरेन्द्र सिंह जादौन है। इनके कब्जे से लोडेड हथियार व जिंदा कारतूस मिले है।

 

पूछताछ में सामने आया कि इन लोगों की मालवीय नगर इलाके के हिस्ट्रीशीटर रूपा मीणा, परकोटा क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार और वेदप्रकाश सैनी से आपसी रंजिश चल रही है। इन्हें मारने के प्रयास में ये लोडेड हथियार लेकर घूम रहे थे। गिरफ्तार आरोपी एलेक्स के खिलाफ करीब 18 मुकदमे दर्ज है। इन आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। 

 

एडिशनल डीसीपी (पूर्व) मनोज चौधरी को सूचना मिली थी कि एलेक्स अपने साथियों के साथ जगतपुरा में  मनोहरपुरा कच्ची बस्ती में हनुमान मंदिर के पास एक कार में घूम रहा है। इस पर क्राइम ब्रांच में शामिल एएसआई सरदार सिंह, कांस्टेबल मनेंद्र सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों की टीम ने प्रताप नगर थानाप्रभारी अनिल जसोरिया के नेतृत्व में तलाश शुरु की और इन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। 

 

एडिशनल डीसीपी क्राइम आदर्श चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी एलेक्स जॉजफ (30) निवासी कावेरी पथ, मानसरोवर, आरोपी ललित रजवानी उर्फ लक्की (27) निवासी कल्याण जी का रास्ता, चांदपोल हाल जगतपुरा और तीसरा आरोपी नरेंद्र सिंह जादौन (37) निवासी जेडीए स्कीम रामनगरिया प्रताप नगर है। इनके खिलाफ पहले भी मुकदमे दर्ज है।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना