विज्ञापन

अपराध / अवैध हथियारों के साथ कार में सवार तीन बदमाश गिरफ्तार, तीन पिस्टल व छह कारतूस जब्त

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:45 PM IST


करधनी थाने में गिरफ्तार तीनों आरोपी करधनी थाने में गिरफ्तार तीनों आरोपी
X
करधनी थाने में गिरफ्तार तीनों आरोपीकरधनी थाने में गिरफ्तार तीनों आरोपी
  • comment

  • जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की सीआईयू और करधनी थाना पुलिस की कार्रवाई

जयपुर.  राजधानी में पुलिस ने गुरुवार को अवैध हथियारों के साथ कार में घूम रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से गैर लाइसेंसी तीन पिस्टल और छह जिंदा कारतूस बरामद किए है। यह कार्रवाई जयपुर कमिश्नेरट की सीआईयू टीम और करधनी थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने की।

हथियार दिखाकर डरा धमकाकर विवादित जमीन के सेटलमेंट अवैध वसूली करते है तीनों बदमाश

  1. अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर प्रसन्न कुमार खमेसरा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी धन्ना निवासी बोयतावाला की ढाणी, करधनी, दूसरा आरोपी ताहिर खान निवासी अमन विहार, खोहनागोरियान हाल किराएदार सड़वा, रामगढ़ रोड स्थित रशीद विहार कॉलोनी और तीसरा आरोपी हारुन शाह निवासी गुलशन विहार, खोहनागोरियान हाल किराएदार रशीद विहार कॉलोनी, सड़वा में रहता है।

  2. इनमें आरोपी ताहिर के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास के मुकदमे शहर के विभिन्न थानों में दर्ज है। वहीं, धन्ना व हारुन के खिलाफ मारपीट के मुकदमे है। जिनमें कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी है। गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ में सामने आया कि ये लोग हथियार के बल पर लोगों को डरा धमकाकर अवैध वसूली और विवादित जमीन के मामले सेटलमेंट करने का काम करते है।

  3. इसकी एवज में मोटी रकम वसूल करते है। डीसीपी पश्चिम विकास शर्मा ने बताया कि सीआईयू टीम के एएसआई द्वारकाप्रसाद को बुधवार रात को सूचना मिली थी कि एक कार में तीन युवक सवार है। उनके पास हथियार होने की खबर है। इस पर करधनी थानाप्रभारी मानवेंद्र सिंह ने निवारु लिंक रोड से कालवाड़ रोड की तरफ नाकाबंदी करवाई।

  4. जिसमें पुलिस ने कालवाड़ रोड की तरफ से आ रही कार को रुकवा लिया। उसमें सवार तीनों युवक की तलाशी लेने पर उनके पास एक एक अवैध पिस्टल और छह जिंदा कारतूस मिले। इसके बाद बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी कि ये हथियार कहां से लेकर आए।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन