धौलपुर / टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलटी कार, मां-बेटा और भतीजी की मौत; 4 गंभीर

तेज रफ्तार कार टायर फटने के बाद पलट गई थी। तेज रफ्तार कार टायर फटने के बाद पलट गई थी।
X
तेज रफ्तार कार टायर फटने के बाद पलट गई थी।तेज रफ्तार कार टायर फटने के बाद पलट गई थी।

  • उत्तर प्रदेश के हाथरस और अलीगढ़ से करौली जिले में कैलादेवी जा रहे थे कार सवार
  • घायलों को पहले धौलपुर ले जाया गया, हालत गंभीर होने पर आगरा और अलीगढ़ रेफर किया

दैनिक भास्कर

Feb 09, 2020, 02:06 PM IST

धौलपुर. यहां शनिवार रात टायर फटने से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 घायल हैं। मृतकों में मां-बेटा और भतीजी शामिल हैं। हादसा धौलपुर-करौली नेशनल हाइवे पर हुआ। कार सवार लोग उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ से करौली में कैलादेवी माता के दर्शन के लिए जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के बैंक कॉलोनी से रहने वाले धवल किशोर (45) परिवार और हाथरस में रहने वाले रिश्तेदारों के साथ कैलादेवी माता के दर्शन करने जा रहे थे। ये लोग तीन गाड़ियों में सवार थे। धवल की गाड़ी में सात लोग सवार थे। इनकी गाड़ी बीच में चल रही थी। धवल गाड़ी चला रहे थे। उनके भाई की बेटी पावनी कार में आगे बैठी थी।

धौलपुर के बाड़ी के गुजरने के दौरान कसौटी खेड़ा मोड़ पर गाड़ी का टायर फट गया। इससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे धवल की मौके पर ही मौत हो गई। पीछे चल रही इनकी गाड़ी के लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी।

घायलों को नजदीक के अस्पताल में भेजा गया। रास्ते में धवल की मां पुष्पा देवी (65) और भतीजी पावनी की मौत हो गई। वहीं, कार में सवार ममता, पिंकी, जतिन और गुनगुन घायल हो गए। हालत नाजुक होने पर उन्हें पहले धौलपुर और फिर आगरा और अलीगढ़ रेफर किया गया।

(न्यूज व फोटो : अमित जादौन)

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना