अलवर / थाने में फायरिंग: विक्रम की मदद करने वाले तीन लोगों को पकड़ा, बाइक से ठिकानों पर पहुंचाया



three people arrest in vikram gurjar police station firing case
three people arrest in vikram gurjar police station firing case
X
three people arrest in vikram gurjar police station firing case
three people arrest in vikram gurjar police station firing case

  • तीनों ने गैंग के बदमाशों को बाइक की मदद से अलग अलग ठिकानों पर छोड़ा था
  • मामले में अब तक कुल 5 लोगों को पकड़ा जा चुका है

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2019, 06:15 PM IST

अलवर. बहरोड़ थाने में एके47 से गोलियां बरसाकर बदमाश को छुड़ा ले जाने वाली विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को गैंग के तीन बदमाशों जगन खटाणा, सुभाष और महिपाल को पुलिस ने सोमवार देररात हिरासत में लिया गया। तीनों द्वारा पपला गुर्जर के थाने से भागने में मदद करने की बात सामने आ रही है। तीनों ने गैंग के बदमाशों को बाइक की मदद से अलग अलग ठिकानों पर छोड़ा था। पुलिस अब तीनों से पूछताछ कर रही है। उन पर वारदात के बाद पपला की गैंग के लोगों को शरण देने का संदेह है। 

 

इससे पहले इस मामले में सोमवार को दो हैडकांस्टेबलों को सेवा से बर्खास्त, एक पुलिस उप अधीक्षक, थानाधिकारी सुगनसिंह, एक हैड कांस्टेबल एवं एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया। महानिदेशक भूपेंद्र सिंह ने बताया कि हैडकांस्टेबल रामावतार एवं हैडकांस्टेबल विजयपाल को सेवा से बर्खास्त किया गया है। क्षेत्र में पूर्व में वृत्ताधिकारी रहे जनेश सिंह तंवर, थानाधिकारी सुगन सिंह, हैड कांस्टेबल सुनील एवं कांस्टेबल कृष्ण कुमार को निलंबित किया गया है। वृत्ताधिकारी रामजीलाल को एपीओ किया गया है। उनके स्थान पर पुलिस उप अधीक्षक अतुल साहु को बहरोड़ एवं नवाब खान को भिवाड़ी वृत्ताधिकारी के पद पर लगाया गया है। बहरोड थाना क्षेत्र के शेष सभी 69 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है। 

 

बाइक पर खैरथल तक पहुंचा पपला, दो एके-47 गन भी ले गया 

बहरोड थाने से भागने के बाद पपला और उसके 3 साथी मुंडावर के खरोला गांव के पास स्कॉर्पियो छोड़ने के बाद दो स्थानीय और एक तरवाला गांव निवासी युवक की मदद से फरार हुए थे। उन्होंने बदमाशों को बाइक पर बिठा खैरथल के पास किरवारी फाटक पर छोड़ा। इस दौरान पपला ने दो एके-47 अपने बैग में रखी थी। जबकि 3 बदमाश पैदल खेतों से होकर फरार हुए। एसओजी व एटीएस की टीम ने इन तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही पहले से गिरफ्तार जखराना के सरपंच विनोद स्वामी और उसके साथी बदमाश कैलाश गुर्जर से सोमवार शाम जयपुर रेंज आईजी एस. सेंगाथिर ने पूछताछ की। 

 

क्या है मामला

बहरोड़ थाने में शुक्रवार तड़के पकड़कर लाए गए हरियाणा के माेस्ट वांटेड बदमाश विक्रम उर्फ पपला काे उसके 15-20 साथी तीन घंटे बाद ही थाने से छुड़ा ले गए। बदमाश तीन गाड़ियाें में आए और एके-47 सहित अन्य हथियार लहराते हुए सुबह करीब 8:20 बजे थाने में घुसे। बदमाशों ने 50 राउंड फायर किए। थाने में 45 का स्टाफ है। घटना के समय एसएचओ सुगन सिंह सहित 11 पुलिसकर्मी मौजूद थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना