पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी गए 12 करोड़ के इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट के मालिक व ट्रक ड्राइवर ही निकले चोर, दोनों गिरफ्तार

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरिफ्त में आरोपी।
  • शक होने पर पुलिस ने ड्राइवर व मालिक से की थी कड़ाई से पूछताछ, दोनों ने अपराध कबूला

बहरोड़ (अलवर)। बहरोड थाना पुलिस ने आंतरिक सुरक्षा के साढे बारह करोड़ रुपए के इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट के हार्डवेयर सॉफ्टवेयर सामान चोरी होने के मामले में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने बुधवार को सामान सहित ट्रक को बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


भिवाड़ी एसपी डॉक्टर अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि बिलासपुर से आंतरिक सुरक्षा एजेंसी के जयपुर कार्यालय में सप्लाई होने के लिए साढ़े बारह करोड़ रुपए के हार्डवेयर-सॉफ्टवेयर के सामान चार जनवरी को चोरी हो गए। सूचना पर पुलिस ने चालक पिंटू निवासी यूपी और ट्रक मालिक धर्मेंद्र सिंह पुत्र गुरदयाल निवासी काली पहाड़ी थाना तातारपुर से पूछताछ की।


मालिक व चालक की संदिग्ध भूमिका लगने पर उन्हें हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई जिसमें उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उन्होंने बद नियति के चलते माल को खुर्दबुर्द करना चाहा था। पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर ट्रक सामान सहित बहरोड़ फैक्ट्री एरिये से बरामद कर लिया। सामान में पुलिस को कार्टन कम मिला है। पुलिस एक कार्टन जब्ती के प्रयास कर रही है।

न्यूज व फोटो : मनीष बावलिया
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें