पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के पीछा करने पर ड्राइवर ने बढ़ाई स्पीड तो बेकाबू होकर पलटा अवैध शराब से भरा ट्रक

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • भांकरोटा इलाके में महापुरा मोड़ पर तैनात पुलिसकर्मियों की कार्रवाई

उदय चौधरी/ जयपुर. शहर के भांकरोटा इलाके में रविवार सुबह एक कार ने महापुरा मोड़ पर तैनात यातायात पुलिसकर्मियों को बताया कि पीछे से एक मिनी ट्रक आ रहा है। जिसका चालक शायद शराब के नशे में हो बहुत ही लापरवाही से चला रहा है। सूचना के बाद वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने ट्रक को रुकवाने के लिए कोशिश की तभी लालबत्ती भी हो गई।
 
इस दौरान पुलिस को देखकर ट्रक चालक ने स्लिप लेन से होते हुए डिवाइडर पर चढ़ा दिया। इससे अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार ट्रक पलट गया और चालक नीचे उतरकर भाग गया। पुलिसकर्मियों ने करीब आधा किलोमीटर पीछा करके चालक सीकर के नीम का थाना निवासी संजय भार्गव को पकड़ लिया। ट्रक हरियाणा निर्मित शराब से भरा हुआ था। पलटने से ज्यादातर बोतलें टूट गई।
 
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची भांकरोटा थाना पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रक को हटवाकर थाने लाई और चालक को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरु की। चालक ने बताया कि वह हरियाणा से गुजरात जा रहा था। यातायात के हैड कांस्टेबल धर्मवीर ने बताया कि रविवार सुबह महापुरा मोड़ पर एएसआई करतार सिंह, कांस्टेबल लीलाधर व सतवीर के साथ तैनात थे।
 
इस दौरान करीब साढ़े नौ बजे एक कार चालक रूककर बोला की पीछे से आरजे 5 वाला ट्रक चालक बहुत ही लापरवाही से चला रहा है, जैसे शराब के नशे में हो। तभी चौराहे पर लालबत्ती हो गई थी। पीछे से आया ट्रक चालक पुलिस को देखकर भागने के इरादे से स्लिप लेन से होते हुए डिवाइडर पर चढ़ा दिया। जिससे ट्रक पलट गया तो चालक मौके से भागने लगा। ट्रक में 100 से ज्यादा पेटी हरियाणा निर्मित शराब भरी हुई थी।
 


 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें