जयपुर / राहगीर के सिर पर डंडा मारकर नकदी व मोबाइल लूटने वाले गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार

सांगानेर सदर थाना पुलिस की गिरफ्त में लूट गैंग में शामिल दोनों आरोपी सांगानेर सदर थाना पुलिस की गिरफ्त में लूट गैंग में शामिल दोनों आरोपी
X
सांगानेर सदर थाना पुलिस की गिरफ्त में लूट गैंग में शामिल दोनों आरोपीसांगानेर सदर थाना पुलिस की गिरफ्त में लूट गैंग में शामिल दोनों आरोपी

  • सांगानेर सदर इलाके में 20 जनवरी को हुई थी वारदात
  • लूट गिरोह में दोनों बदमाशों के साथी बालपअचारी को भी पकड़ा 
  • वारदात में प्रयुक्त बदमाशों की मोटरसाइकिल भी जप्त 

दैनिक भास्कर

Feb 06, 2020, 08:13 PM IST

जयपुर. शहर के सांगानेर सदर इलाके में एक राहगीर के सिर पर डंडा मारकर नकदी व मोबाइल फोन लूटकर भागने वाले गिरोह के दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा गैंग में शामिल एक बालअपचारी भी पकड़ा गया है। थानाप्रभारी हरिपाल सिंह राठौड़ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नमोनारायण मीणा उर्फ चंदु मीणा (19) निवासी नई कोठी की ढाणी, श्री राम की नांगल, सांगानेर सदर और आरोपी विकास मीणा उर्फ विक्की मीणा (19) निवासी सुखदेवपुरा वाटिका रोड थाना सांगानेर सदर है। इसके अलावा 16 वर्षीय बालअपचारी है। वारदात में प्रयुक्त बाइक को भी जब्त कर लिया है।

थानाप्रभारी राठौड़ के अनुसार मूल रुप से उत्तरप्रदेश में देवरिया जिला निवासी कमलेश कुमार यहां सांगानेर सदर इलाके में एक कंपनी में नौकरी करता है। वह यहां गोविंद विहार कॉलोनी में रहता है। कमलेश के मुताबिक वह 19 जनवरी को रात 10 बजे अपने ऑफिस से घर लौट रहा था। तभी बाइक सवार तीन युवक आए। सूनसान जगह पर अकेला पाकर बदमाशों ने कमलेश को रोका। इनमें एक बदमाश ने उसके सिर पर डंडा मारा।

मोबाइल कॉल लोकेशन व मुखबिर की सूचना पर पकड़े गए आरोपी

इसके बाद बदमाशों ने उससे मारपीट कर जेब में रखे पांच हजार रुपए व मोबाइल फोन लूटकर भाग निकले। वारदात के बाद केस दर्ज होने पर एएसआई ओमप्रकाश को जांच सौंपी गई। पुलिस ने मोबाइल कॉल लोकेशन व आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरु की।

इस दौरान कांस्टेबल राजेश चौधरी व जगदीश को लूट की वारदात में इन बदमाशों के लिप्त होने की सूचना मिली। तब बालअपचारी को पकड़कर पूछताछ की तो उसने दोनों साथियों के साथ नकदी लूटने की वारदात कबूल कर ली। तब पुलिस ने दोनों आरोपियों को भी पकड़ लिया। उनसे पूछताछ जारी है।

फोटो व रिपोर्ट: उदय चौधरी

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना