लोकसभा चुनाव / वसुंधरा का कांग्रेस पर तंज, कहा-याेजनाओं काे बंद कर दिया, ये गरीबों को 72 हजार कहां से देंगे



Vasundhara targeted on Congress jaipur
X
Vasundhara targeted on Congress jaipur

  • बाेहरा के नामांकन से पहले प्रदेश भाजपा कार्यालय के बाहर सभा की गई
  • राजे बाेलीं, राजस्थान के किसानों का पूरा कर्जा माफ करने का वादा किया था उसमें कांग्रेस ने धाेखा कर दिया

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 04:43 AM IST

जयपुर. जयपुर संसदीय सीट के प्रत्याशी रामचरण बाेहरा ने साेमवार काे अपना नामांकन दाखिल कर दिया। बाेहरा के नामांकन से पहले प्रदेश भाजपा कार्यालय के बाहर सभा की गई। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने सबसे पहले कांग्रेस की न्याय याेजना पर निशाना साधा। उन्हाेंने कहा...शहर में राहुल गांधी के पोस्टर लगे हैं... गरीबी पर वार करेंगे, हर गरीब को 72000 रुपए देंगे और अब हम न्याय करेंगे... मैं पूछना चाहती हूं 55 साल तक सत्ता में रहकर इन्हाेंने न्याय क्याें नहीं किया? राजे बाेलीं, राजस्थान के किसानों का पूरा कर्जा माफ करने का वादा किया था उसमें कांग्रेस ने धाेखा कर दिया, कर्मचारियाें काे पैसे नहीं मिल रहे, याेजनाअाें काे बंद कर दिया, ताे फिर ये गरीबों को 72 हजार रुपये कहां से देंगे? इसके बाद राजे ने सड़क, पानी, बिजली व पिछली सरकार की याेजनाअाें काे बंद करने का मुद्दा उठाया। 

 

राजे ने लाेगाें से कहा कि याद करिए जब भाजपा शासन में थी ताे जयपुर में बिजली नहीं जाती थी अाैर अब मेरे घर में भी ट्रिपिंग हाेने लगी है। उन्हाेंने कहा कि जब मेरे घर में ही यह सब हाेने लग गया ताे बाकी जगह क्या हालात हाेंगे अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्हाेंने कहा, कांग्रेस के नेताओं को कुर्सी पसंद है, एसी कमरे में बैठना और हवाई यात्रा पसंद है। इन्हें जनता के बीच में जाना पसंद नहीं है। 

 

 

हम पर अाराेप लगाया गया कि जनता के बीच नहीं जाते जबकि हम जनता की समस्याओं को जानने और उसके समाधान के लिए उनके बीच गए, तीन-तीन यात्राएं निकालीं। हर जिले में तीन-तीन दिन रुके ताकि उनकी समस्याअाें का वहीं समाधान हाे सके।

 

एक तरफ बाेहरा,दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी, निगम की गंदगी याद है ना :
राजे ने कांग्रेस प्रत्याशी ज्याेति खंडेलवाल पर जबरदस्त हमला बाेला। उन्हाेंने कहा एक तरफ बाेहरा हैं जिन्हाेंने जयपुर के लिए कई काम किए अाैर दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी हैं...जिन्हें याद करना है ताे अाप उस वक्त के नगर निगम काे याद करें...कचरा गंदगी याद अाती है। इस दाैरान सभा में किसी ने कहा कि अशाेक लाहाैटी भी ताे महापाैर रहे हैं। लेकिन राजे ने बीच में ही बात संभालते हुए कहा कि लाहाैटी का कार्यकाल भी याद है उन्हाेंने भी कई काम करवाए।
राज्यवर्धन बाेले ये छाेटा-माेटा चुनाव नहीं देश की दशा-दिशा तय करेगा

 

राजे से पहले कर्नल राज्यवर्धन राठाैड़ ने भी बाेहरा की चुनावी सभा काे संबाेधित किया। उन्हाेंने कहा कि यह चुनाव छाेटा-माेटा पांच साल वाला नहीं। इससे अगले 40 सालाें तक देश की दशा-दिशा तय हाेगी। उन्हाेंने कहा, यह चुनाव सेना के सम्मान का तथा देश की सुरक्षा का चुनाव है। राज्यवर्धन बाेले एक तरफ शहर में राम हैं अाैर दूसरी तरफ राज्यवर्धन हैं...अापकाे राम राज्य लाना है।

 

मंच पर 20 से ज्यादा नेता रहे माैजूद :
बाेहरा के नामांकन के लिए तैयार किए गए मंच पर करीब 20 से ज्यादा नेता माैजूद रहे। इनमें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे,रामचरण बाेहरा, जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठाैड़, प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी, विधायक कालीचरण सराफ, विधायक सतीश पूनिया, अशाेक लाहाैटी, शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, जयपुर शहर लोकसभा संयोजक अजयपाल सिंह, सह-संयोजक सुरेन्द्र पारीक, जयपुर शहर पूर्व अध्यक्ष राघव शर्मा, संजय जैन, लोकसभा चुनाव सह-प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव, जयपुर शहर मंत्री लक्ष्मीकान्त पारीक, रघुनाथ नरेड़ी, उपमहापौर मनोज भारद्वाज, पूर्व विधायक कैलाश वर्मा, पूर्व विधायक शंकर शर्मा, सहित पार्टी के अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना