भरतपुर / अर्न्तराज्यीय वाहन चोर गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार, चोरी के 8 वाहन व 1 अवैध कट्टा मय कारतूस जब्त



पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपीपुलिस की गिरफ्त में आरोपी

  • भरतपुर में सीकरी थाना पुलिस की कार्रवाई, चार बदमाश चकमा देकर भागे

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 07:38 PM IST

भरतपुर. जिले की सीकरी थाना पुलिस ने शुक्रवार को अर्न्तराज्यीय वाहन चोर गिरोह के चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से चुराए गए आठ वाहन व एक अवैध कट्टा मय कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस अधीक्षक भरतपुर हैदर अली जैदी ने बताया कि बेला थाना सीकरी निवासी आजाद (45) व उसका सगा भाई खुर्शीद मेव (32) है। तीसरा आरोपी मुस्तफा मेव (25) निवासी कान्होर थाना पहाडी व लीलू उर्फ वाजिद मेव (32) निवासी कोलरी थाना सीकरी है।

 

एसपी जैदी ने बताया कि वाहन चोरों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत अति. पुलिस अधीक्षक डीग महेश मीना व वृत्ताधिकारी नगर देवीसहाय मीना के निर्देशन में गठित टीम प्रभारी सीकरी थानाधिकारी मनीष शर्मा, थानाधिकारी नगर कैलाश मीना, थानाधिकारी गोपालगढ़ रामनरेश मीना व सीआईयू प्रभारी एएसआई बल्देव सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने कार्रवाई की। 


जैदी ने बताया कि शुक्रवार को सीकरी थाने के हैड कांस्टेबल मानसिंह को सूचना मिली थी कि बुल्टी गैंग के अर्न्तराज्यीय वाहन चोर गिरोह के सदस्यों ने दूसरे प्रान्तों से कई वाहनों को चोरी करके अपने घर पर खड़ा कर रखा है तथा चोरी के वाहनों का काफी समय से व्यापार कर रहे हैं जो आज कोलरी गांव में इकट्ठे हैं। तब पुलिस ने कोलरी मोड पर नाकाबन्दी की। जिसमें कोलरी गांव की तरफ से एक सेन्ट्रो कार व एक बोलेरो आते हुए नजर आई। पुलिस को देख गाडियों में बैठे बदमाश जंगल की ओर भागने लगे।

 

पुलिस द्वारा पीछा कर चार आरोपियों को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया तथा बुल्टी मेव निवासी चोरगढी थाना खोह, हमीद,अज्जी पुत्रान इल्ला उर्फ इलियास व रूस्तम मेव निवासियान काबान का बास थाना खोह मौके से भागने में कामयाब हो गए।बाद में, पकडे़ गये बदमाशों की इत्तला पर आरोपी बुल्टी के घर से एक डस्टर कार व एक थार जीप, आरोपी हमीद व अज्जी के घर से एक सेन्ट्रो कार व एक टाटा 407 तथा आरोपी रूस्तम के घर से एक लोजी कार व एक ब्रीजा कार बरामद की गई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना