--Advertisement--

राजस्थान इलेक्शन / ग्रामीणों ने पोलिंग पार्टी को स्कूल में किया बंद, पुलिस पर पथराव



रात 9:30 बजे मतदान केन्द्र से पुलिस सुरक्षा में पोलिंग पार्टी को रवाना किया गया। रात 9:30 बजे मतदान केन्द्र से पुलिस सुरक्षा में पोलिंग पार्टी को रवाना किया गया।
X
रात 9:30 बजे मतदान केन्द्र से पुलिस सुरक्षा में पोलिंग पार्टी को रवाना किया गया।रात 9:30 बजे मतदान केन्द्र से पुलिस सुरक्षा में पोलिंग पार्टी को रवाना किया गया।

  • करधनी निवारू गांव में मतदान के बाद गड़बड़ी की आशंका पर ग्रामीणों का हंगामा
  • लोगों को काबू करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा, अधिकारियों के समझाने पर माने

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 02:59 AM IST

जयपुर. करधनी निवारू गांव में मतदान के बाद शुक्रवार देर रात को ग्रामीणों ने गड़बड़ी की आशंका पर मतदान केन्द्र के बाहर हंगामा कर दिया और पोलिंग पार्टी के अफसरों को स्कूल में बंद कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने पथराव किया।

 

लोगों को काबू करने के लिए अतिरिक्त पुलिस जाब्ता बुलाना पड़ा। पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाया और मामला शांत कराया। इसके बाद रात 9:30 बजे मतदान केन्द्र से पुलिस सुरक्षा में पोलिंग पार्टी को रवाना किया गया। पथराव के दौरान सरकारी वाहनों के शीशे भी टूट गए। 

 

निवारू गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में 6 अलग-अलग बूथ थे। मतदान के बाद पेटियां समेटकर 5 बूथ की पोलिंग पार्टी रवाना हो गई थी। एक बूथ की पोलिंग पार्टी बस के इंतजार में रुक गई थी। करीब 9 बजे बस आने पर पोलिंग पार्टी देरी से रवाना हुई तो ग्रामीणों ने मशीनों में गड़बड़ी की आशंका जताई और हंगामा कर दिया। विरोध, घेराबंदी, पथराव हुआ। पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..