धौलपुर / पंचायत चुनाव: प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने महिलाओं व बेटियों को रुपए देकर पैर छुए, मांगे वोट

बसेड़ी क्षेत्र में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पैसे देकर महिलाओं व बच्चों के पैर छूते प्रत्याशी व समर्थक। बसेड़ी क्षेत्र में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पैसे देकर महिलाओं व बच्चों के पैर छूते प्रत्याशी व समर्थक।
X
बसेड़ी क्षेत्र में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पैसे देकर महिलाओं व बच्चों के पैर छूते प्रत्याशी व समर्थक।बसेड़ी क्षेत्र में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पैसे देकर महिलाओं व बच्चों के पैर छूते प्रत्याशी व समर्थक।

  • बुधवार रात को भी कुछ इलाकों में प्रत्याशियों की ओर से शराब बंटवाई गई
  • धौलपुर में पहले चरण में 17 जनवरी को पंचायत चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 01:14 AM IST

धौलपुर. पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए बुधवार शाम को प्रचार थम गया। अब धौलपुर, राजाखेड़ा, बसेड़ी और सरमथुरा की 117 ग्राम पंचायत में 17 जनवरी को वोट डाले जाएंगे। इससे पहले प्रचार के दौरान जिले में आचार संहिता का जमकर उल्लंघन हुआ। प्रत्याशियों ने मतदाताओं को रिझाने के लिए रुपए, पैसे से लेकर कपड़े, गजक समेत कई तरह का सामान बांटा।

अवैध शराब बांटने में तो पूरे भरतपुर संभाग में धौलपुर जिला सबसे अव्वल रहा है। बुधवार रात को भी कुछ इलाकों में प्रत्याशियों की ओर से शराब बंटवाई गई। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भी कई जगहों पर प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने रैली, जुलूस निकाले। इस दौरान महिलाओं और बेटियों को रुपए देकर उनके पैर छुए और वोट की अपील की। जिला प्रशासन आचार संहिता के उल्लंघन को रोकने में नाकाम रहा है। वहीं जिला प्रशासन का दावा है कि उनके पास अभी तक आचार संहिता के उल्लंघन की 25 शिकायतें आई हैं। इनकी जांच कर प्रभावी कार्रवाई करवा रहे हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना