पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नशे में धुत वनकर्मी रात में जेसीबी से बाघ के बाड़े में घुसे, वीडियो हुआ वायरल

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौज-मस्ती करते वनकर्मी।
  • पहले नशे में धुत वनकर्मियों ने गानों पर किया डांस
Advertisement
Advertisement

सवाईमाधोपुर। सवाईमाधोपुर स्थित रणथम्भौर नेशनल पार्क में वनकर्मियों की लापरवाही का मामला सामने आया है। वनकर्मी मस्ती में डूबे हैं तथा गाने पर डांस कर रहे हैं। इसके बाद वे रात में जेसीबी पर सवार होकर बाघ के एनक्लोजर में चले जाते हैं। इस सबका एक वीडियो वायरल हो गया। वनकर्मी नशे मं धुत नजर आ रहे हैं।
 
वायरल हुए वीडियो में पार्क की भिड़ वन चौकी पर रात को वनकर्मी नशे में झूमते दिख रहे हैं। जिस कमरे में वे डांस कर रहे हैं वहां खिड़की में शराब की बोतलें नजर आ रही हैं। इसके बाद मौज-मस्ती में वें रात के अंधेरे मे जेसीबी लेकर पार्क में स्थित एनक्लोजर मे पहुंच गए। एनक्लोजर मे खूंखार टाइगर टी 104 मौजूद है। टाइगर टी 104 तीन लोगों की जान ले चुका है। इसके बाद ही इसे एनक्लोजर में रखा गया है।
 
वन्य जीव विशेषज्ञों के अनुसार टाइगर का स्वभाव बेहद उग्र है। इनसान को देखते ही उस पर हमला करने के उग्र स्वभाव के कारण ही उसे एनक्लोजर मेँ रखा गया है। ऐसे मेँ रात्रि को एन क्लोजर मेँ जेसीबी लेकर घुसे वनकर्मियों के साथ बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद अब अधिकारी इस मामले पर पर्दा डालने की कोशिश मेँ जुटे है।
 

न्यूज व फोटो: सत्यनारायण नवारिया
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement