• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • When the officers of the corporation went to remove the encroachment, the legislator did not allow the removal

ये गलत है / निगम के अफसर अतिक्रमण हटाने गए तो विधायक ने हटाने नहीं दिया

प्रतीकात्मक फाेटो। प्रतीकात्मक फाेटो।
X
प्रतीकात्मक फाेटो।प्रतीकात्मक फाेटो।

  • जबकि हाईकोर्ट ने आदेश दिए थे कि यहां से अतिक्रमण हटाएं

Dainik Bhaskar

Dec 05, 2019, 02:50 AM IST

जयपुर. ट्रांसपाेर्ट नगर में अतिक्रमण हटाने की बात पर बुधवार काे नगर निगम अफसर और आदर्शनगर विधायक भिड़ गए। निगम के कार्रवाई शुरू करने के करीब एक घंटे बाद ही विधायक रफीक खान माैके पर पहुंचे और स्थानीय लाेगाें के साथ मिलकर विराेध करना शुरू कर दिया।

मजबूरन निगम के अफसराें काे अतिक्रमण हटाने बिना लाैटना पड़ा। जबकि हाईकोर्ट का आदेश है कि अतिक्रमण हटाए जाएं। कार्रवाई के दाैरान नगर निगम के अधिकारियाें के साथ दाे थानाें की पुलिस भी माैजूद थी। फिर भी बैरंग लौट गए।


जोन उपायुक्त Vs विधायक
विधायक रफीक खान ने ही जबरन विवाद शुरू किया था


अतिक्रमण हटाने के हाईकाेर्ट के आदेशाें के बाद भी विधायक ने जबरन आकर विवाद शुरू किया और अतिक्रमण नहीं हटाने दिया। विधायक आने से पहले अफसर आसानी से अतिक्रमण हटा रहे थे।
करतार सिंह, हवामहल जाेन उपायुक्त
ये है मामला; पार्किंग की जमीन पर भी ट्रांसपोर्टरों का कब्जा
निगम की ट्रांसपोर्ट नगर में 10 हजार वर्ग गज जमीन और पार्किंग की जमीन पर लाेगाें व ट्रांसपाेर्टराें ने कब्जा कर रखा है। सुबह 10.30 बजे निगम अफसरों ने अतिक्रमण हटाना शुरू किया। विधायक के दखल के बाद राेकना पड़ा। दो दिन में खुद अतिक्रमण हटाने को कहा गया है।

निगम अफसर शहर में सफाई पर ताे ध्यान दे नहीं रहे और वर्षाें पुरानी मिस्त्रियाें की थड़ियां हटाने में लगे हैं। 4 दिन पहले प्रशासक से बात हाे गई थी। फिर भी अफसर अतिक्रमण हटाने आ गए।
रफीक खान, विधायक, आदर्शनगर
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना