राजस्थान / दूसरों से झगड़े में गलती से पत्नी को आग में धकेल दिया, महिला झुलसी



झुलसी महिला को अस्पताल में लाते हुए। झुलसी महिला को अस्पताल में लाते हुए।
Woman accidentally burnt in fight for disputed land
X
झुलसी महिला को अस्पताल में लाते हुए।झुलसी महिला को अस्पताल में लाते हुए।
Woman accidentally burnt in fight for disputed land

  • जमीन के विवाद में जान पर बन आई, झुलसी महिला को किया जयपुर रैफर

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 06:00 PM IST

रेनवाल (जयपुर). जिले के रेनवाल थाना इलाके के बासडी गांव में शनिवार को दो पक्षों में जमीन के विवाद में एक महिला आग में जल गई। महिला को उसे पति ने ही आग में धक्का दे दिया। यह सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया गया।

 

पुलिस एएसआई भीवाराम ने बताया कि श्रवणलाल जाट का गंगाराम से दो बीघा जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। पिछले डेढ़ माह से यह विवाद और बढ़ गया तथा दोनों पक्षों में मारपीट की नौबत तक आ गई। शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग उस जमीन पर अतिक्रमण कर रहे हैं। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां देखा कि विवादित जमीन पर छप्पर बना हुआ था। मौके पर श्रवणलाल जाट उसकी पत्नी सुरज्ञानी देवी, श्रवणलाल का बेटा मदनलाल जाट तथा श्रवणलाल का भाई सागरमल जाट मौजूद थे।

 

सुरज्ञानी देवी ने छप्पर में आग लगा दी। उसके पति श्रवणलाल ने झुंझलाहट में अपनी ही पत्नी को धक्का दे दिया जिससे वह आग की लपटों में घिर गई। पुलिसकर्मियों ने दौड़ कर महिला को बचा लिया लेकिन तब तक वह काफी जल चुकी थी। महिला को सीएचसी ले जाया गया। करीब पचास प्रतिशत झुलस जाने के कारण उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

न्यूज व फोटो : धर्मेंद्र शेखावत

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना