--Advertisement--

भुसावर / अनियंत्रित जीप ने राहगीर महिला को मारी टक्कर, मौत



क्षतिग्रस्त जीप। क्षतिग्रस्त जीप।
X
क्षतिग्रस्त जीप।क्षतिग्रस्त जीप।

  • महिलर को टक्कर मारने के बाद जीप ने सामने से आ रही जीप को मारी टक्कर

Dainik Bhaskar

Sep 17, 2018, 09:51 AM IST

भुसावर (भरतपुर)।  भुसावर में रविवार को एक तेज रफ्तार जीप ने राहगीर महिला को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद अनियंत्रित जीप ने सामने से आ रही एक जीप को टक्कर मार दी जिससे उसमें सवार एक महिला सहित दो लोग घायल हो गए।      

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भुसावर-वैर सड़क मार्ग पर एक बेकाबू जीप ने सड़क किनारे पैदल चल रही बबीता शर्मा को टक्कर मार दी। बबीता को टक्कर मारने के बाद जीप ने सामने से आ रही एक जीप को टक्कर मार दी। इससे जीप में सवार भोती पत्नी नवलकिशोर व राजेश गंभीर घायल हो गए।

 

हादसा होते ही लोग वहां आ गए तथा जीप चालक को पकड़ लिया। लोगों ने फोन कर पुलिस को बुला लिया। इस बीच लोग घायल बबीता को अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लोग मोती व राजेश को भुसावर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर बबीता का शव उसके परिजनों को सौंप दिया।
 
नशे में धुत था जीप चालक
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जीप चालक शराब के नशे में था। उसने शराब के नशे में पहले बबीता उसके बाद सामने से आ रही जीप को को टक्कर मारी। बबीता की मौत हो गई जबकि सामने वाली जीप में सवार महिला भोती तथा राजेश गंभीर घायल हो गए।

 

कंटेंट : सुनील पांडे

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..