जयपुर / घर में घुसकर महिला को गोली मारी, जांघ के आर-पार हुई गोली, 33 सेकेंड में वारदात, बदमाश कैमरे में कैद

घायल महिला। घायल महिला।
X
घायल महिला।घायल महिला।

  • उदय विहार में सुबह 10.40 बजे की घटना आरोपी पकड़ से बाहर

दैनिक भास्कर

Oct 24, 2019, 04:33 AM IST

जयपुर. जयपुर में मानसराेवर मेट्राे स्टेशन के पास स्थित उदय विहार में बुधवार सुबह एक बदमाश ने घर घुसकर महिला को गोली मार दी। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया िक संताेष अग्रवाल अपने परिवार के साथ उदय विहार में रहती हैं। बेटा राेहित सुबह दुकान चला गया था अाैर घर पर संताेष (52 वर्षीय) व बहू सुष्मिता थीं।

 

सुबह 10.40 बजे संताेष ग्राउंड फ्लाेर पर थीं अाैर सुष्मिता फर्स्ट फ्लाेर पर थीं। इस दाैरान एक युवक घर में घुस गया अाैर मेनगेट की घंटी बजाई। जब संताेष गेट पर पहुंचीं ताे युवक ने उन पर फायरिंग कर दी। गाेली संताेष के दाहिने पैर की जांघ पर लग गई। संताेष के चिल्लाने पर अाराेपी भाग गया। सूचना पर पुलिस पहुंची अाैर संताेष काे हाॅस्पिटल पहुंचाया। महज 33 सेकेंड में वारदात करने वाले बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गईं। अभी आरोपी पकड़ से बाहर हैं।

 

पहले दो लोगों ने बाइक पर रेकी की, फिर एक ने वारदात काे अंजाम दिया
पुलिस ने घटनास्थल के अासपास में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले ताे सामने अाया कि घटना से पहले माेटरसाइकिल सवार दाे युवकाें ने पहले घर के अास-पास की रेकी की थी। फिर एक अाराेपी पैदल अाया था। माना जा रहा है अाराेपी फायरिंग के बाद अपने साथियाें के पास पहुंचा और बाइक से फरार हो गया। 

 

प्रॉपर्टी विवाद; घायल महिला का पति हत्या के अाराेप में खुली जेल में बंद है
घायल संताेष का पति अश्विनी अग्रवाल हत्या के अाराेप में सांगानेर खुली जेल में बंद है। प्रॉपर्टी विवाद के चलते चंदवाजी इलाके में वर्ष 2005 में अश्विनी ने अपने जीजा की हत्या कर दी थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना