Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Women Beaten BDO In Vaishali District

बीडीओ को सादे चेक पर साइन करवाना पड़ा महंगा, महिलाओं ने पीटा, कपड़े फाड़े

बीडीओ ने बताया कि योजना से संबंधित चेक पर दस्तखत की आड़ लेकर स्थानीय लोगों ने उनपर साजिशन हमला करवाया।

Bhaskar News | Last Modified - May 18, 2018, 07:49 AM IST

बीडीओ को सादे चेक पर साइन करवाना पड़ा महंगा, महिलाओं ने पीटा, कपड़े फाड़े

पटेढ़ी बेलसर (वैशाली). मुख्यमंत्री हर घर नल का जल योजना के सादे चेक पर कथित तौर पर धोखे से वार्ड सदस्या से हस्ताक्षर करवाना बेलसर बीडीओ अशोक कुमार को महंगा पड़ा। गुरुवार को महिलाओं का हुजूम लेकर पहुंची वार्ड सदस्या नीलम देवी ने बीडीओ से साइन किया चेक लौटाने को कहा। बीडीओ के इनकार करते ही महिलाएं उन पर टूट पड़ीं। थप्पड़ और सैंडिल से बीडीओ की पिटाई कर दी। उनके कपड़े भी फाड़ डाले। बेलसर पंचायत के वार्ड आठ की महिलाएं वार्ड सदस्या के साथ प्रखंड कार्यालय खुलने से पहले ही ब्लॉक परिसर में पहुंच गई थी।

- उधर, बीडीओ ने बताया कि योजना से संबंधित चेक पर दस्तखत की आड़ लेकर स्थानीय लोगों ने उनपर साजिशन हमला करवाया। कुछ लोग दाल न गल पाने से नाराज थे। महिलाओं के साथ वे भी पहुंचे थे। मारपीट की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है। उनके निर्देशानुसार आगे कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात को संभाला
- महिलाओं का रौद्र रूप देखकर प्रखंड व अंचल कार्यालय के कर्मियों की हिम्मत नहीं हो रही थी कि वे बीच-बचाव करें। सभी भाग निकले। फोन कर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बीडीओ को बचाया और महिलाओं को भरोसा दिलाया।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bidio ko saade check par saain karvaanaa pड़aa mhngaaa, mahilaon ne pitaa, kpड़e faaड़e
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×