अलवर / पेयजल समस्या से परेशान महिलाओं ने टंकी पर चढ़कर किया विरोध प्रदर्शन



जल संकट से परेशान महिलाओं ने किया विरोध प्रदर्शन जल संकट से परेशान महिलाओं ने किया विरोध प्रदर्शन
X
जल संकट से परेशान महिलाओं ने किया विरोध प्रदर्शनजल संकट से परेशान महिलाओं ने किया विरोध प्रदर्शन

  • अलवर शहर की सोनावा डूंगरी में चल रही है पेयजल पानी की समस्या

Dainik Bhaskar

Jul 09, 2019, 08:16 PM IST

अलवर. शहर की सोनावा डूंगरी में पिछले कई दिनों से पानी की समस्या बनी हुई है। मंगलवार की दोपहर परेशान महिलाएं एकत्रित हुई और डूंगरी पर स्थित जलदाय विभाग की टंकी पर चढ़ गई। टंकी पर चढ़ने के बाद महिलाएं टंकी पर ही बैठी रही और जलदाय विभाग के खिलाफ प्रदर्शन करने लगी।

 

सूचना पर मौके पर पहुंची अरावली विहार थाना पुलिस ने समझाइश का महिलाओं को पानी की टंकी से नीचे उतारा। लेकिन महिलाएं जलदाय विभाग के अधिकारियों को बुलाने और उनकी समस्या का समाधान कराने के लिए अड़ी रही। टंकी से महिलाओं को उतारने के बाद कुछ पुलिसकर्मी टंकी की सीढ़ियों पर बैठ गए।

 

पुलिस ने दोबारा से महिलाओं को पानी की टंकी पर चढ़ने नहीं दिया। लेकिन महिलाएं पुलिसकर्मियों को हटाते हुए दोबारा टंकी पर चढ़ने की कोशिश करती रही। पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंचे जलदाय विभाग के अधिकारियों ने महिलाओं को शीघ्र समाधान के लिए आश्वस्त किया।

 

वहीं महिलाओं का कहना है कि पिछले 2 साल से सोनावा डूंगरी में पानी नहीं आ रहा वह प्रतिदिन किसके घर पानी लेने जाए। अभी तक इधर-उधर से पानी लाकर गुजारा करना पड़ रहा है। कई बार जलदाय विभाग सहित अन्य अधिकारियों को शिकायत करने के बावजूद भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई।

खबर व फोटो: मनीष बावलिया

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना