बाड़मेर / काम नहीं मिलने पर केयर्न ऑफिस में आग लगाई, कर्मचारियों को पीटा



बाड़मेर. केयर्न की केबलों में लगाई आग। बाड़मेर. केयर्न की केबलों में लगाई आग।
X
बाड़मेर. केयर्न की केबलों में लगाई आग।बाड़मेर. केयर्न की केबलों में लगाई आग।

  • केयर्न कंपनी में काम के लिए ठेकेदारों और कंपनी के बीच वार्ता हुई थी, लेकिन असफल हो गई
  • आक्रोशित ठेकेदारों ने हंगामा करते हुए स्टर्लिंग कंपनी के ऑफिस में घुस गए

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 05:05 AM IST

बाड़मेर. बोथिया के पास केयर्न की साइड भाग्यम वेलपेड के गेट एक के पास स्थित ऑफिस में बुधवार को कुछ बदमाशों ने तोड़फोड़ कर आग लगा दी। दरअसल केयर्न कंपनी में काम के लिए ठेकेदारों और कंपनी के बीच वार्ता हुई थी, लेकिन असफल हो गई। इससे आक्रोशित ठेकेदारों ने हंगामा करते हुए स्टर्लिंग कंपनी के ऑफिस में घुस गए। अधिकारी-कर्मचारियों के साथ गाली-गलौच करते हुए कम्प्यूटर, लेपटॉप, प्रिंटर, मोबाइल सहित इलेक्ट्रोनिक सामान, केबिन के शीशे तोड़ दिए। बदमाशों ने दफ्तर के पास कंपनी के केबलों को आग लगा दी। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया। तोड़फोड़, हंगामे और कार्मिकों के साथ मारपीट से मौके पर दहशत फैल गई। सूचना के बाद ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए।

 

 

ग्रामीण पुलिस थानाधिकारी दीपसिंह ने बताया स्टर्लिंग कंपनी के एचआर हेड राजवीर शर्मा ने रिपोर्ट देकर बताया कि बुधवार को ठेकेदार काम को लेकर हड़ताल पर थे, इनसे कंपनी के लोगों ने वार्ता की, लेकिन ठेकेदार नहीं माने। इसके बाद आक्रोशित होकर कंपनी के दफ्तर में घुस और तोड़फोड़ शुरू कर दी।

 

 

केबिन के शीशे, कम्प्यूटर, प्रिंटर, लेपटॉप सहित कई इलेक्ट्रोनिक सामान तोड़ दिए। कुर्सियां फेंक दी। तोडफ़ोड़ में दफ्तर में काफी नुकसान पहुंचाया गया। कर्मचारियों के साथ मारपीट कर चोटें पहुंचाई। इसके बाद कंपनी के केबलों में आग लगा दी। फायर ब्रिगेड से समय रहते आग पर काबू पाया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। कंपनी ने भोमाराम पुत्र जेठाराम, गोसाईराम पुत्र जेठाराम, खेमाराम सियाग, विजय कुमार सियोल, हेमाराम सियोल सहित 10-15 अन्य लोगों के खिलाफ तोड़फाेड़, मारपीट, आगजनी और जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया।

 

सूचना पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गए। हड़बड़ाहट में गाडिय़ां लेकर भागे बदमाशों में एक गाड़ी पलट गई। पुलिस ने आरोपियों की एक गाड़ी को भी जब्त किया है। घटना के बाद डीएसपी विजयसिंह भी मौके पर पहुंचे। घटना को लेकर जानकारी लेकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई शुरू की है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना