राजस्थान / दुकान जा रहे युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या, पहचान छिपाने के लिए पत्थर से कुचला चेहरा

युवक की हत्या के मामले की जांच करते पुलिसकर्मी। युवक की हत्या के मामले की जांच करते पुलिसकर्मी।
X
युवक की हत्या के मामले की जांच करते पुलिसकर्मी।युवक की हत्या के मामले की जांच करते पुलिसकर्मी।

  • 25 फीट दूर तक फैला खून, मृतक की साइकिल खेत में डाल गए हत्यारे

दैनिक भास्कर

Jan 11, 2020, 05:12 PM IST

वैर (भरतपुर)। वैर कस्बे के मुख्य बस स्टैण्ड पर चाय की दुकान करने वाले एक महेश नाम के युवक की शनिवार को कुछ बदमाशों ने दुकान पर आते समय बेरहमी से हत्या कर दी। पहचान छिपाने के लिए 150 मीटर दूर खेत के पास ले जाकर शव को पत्थर से कुचलने का प्रयास किया।

मृतक युवक की साइकिल को खेत में डालकर फरार हो गए। मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि महेश की एक व्यक्ति से अनबन हुई थी। उसने महेश को जान से मारने की धमकी दी थी। 

सुबह जब महेश दुकान पर नहीं पहुंचा तो ग्राहकों ने फोन किया। बात नहीं होने पर परिजनों को सूचना दी।

परिजनों ने तलाश किया तो गोठरा रोड पर खून देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी पर रखवा दिया। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण स्टेट मेगा हाइवे 45 पर पहुंच गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे प्रशासन के अधिकारियों ने सात दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देने के बाद जाम खोल दिया और परिजनों ने शव ले लिया।

थाना वैर के गांव गोठरा निवासी महेश पुत्र रामनारायण कस्बे के बस स्टैण्ड पर चाय की दुकान करता था। वह शनिवार को गांव से अपनी चाय की दुकान पर आ रहा था। रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी और 150 मीटर दूर खेत पर लगे कटीले तारों के पास डालकर फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार वारदात को देखकर लगता है कि युवक की हत्या धारदार हथियार से की गई है। युवक के सिर पर कई वार किया गए जिससे खून 20 से 25 फीट दूर एक अमरूद के पेड़ सहित चारदीवारी पर लगे कटीले तारों पर जाकर लगा। घटना के बाद पहुंची डाग स्क्वायर्ड एवं एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए।

न्यूज व फोटो : सुनील पांडे

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना