जयपुर / फैक्ट्री में कर्मचारी का मोबाइल फोन चुराकर भाग रहा था युवक, सीसीटीवी की मदद से रंगे हाथ पकड़ा गया

सीसीटीवी में यूं मोबाइल चुराकर जाते हुए नजर आया था युवक सीसीटीवी में यूं मोबाइल चुराकर जाते हुए नजर आया था युवक
X
सीसीटीवी में यूं मोबाइल चुराकर जाते हुए नजर आया था युवकसीसीटीवी में यूं मोबाइल चुराकर जाते हुए नजर आया था युवक

  • सीतापुरा औद्योगिक एरिया में एक फैक्ट्री का मामला
  • सांगानेर सदर थाना पुलिस ने किया युवक को गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 08:57 PM IST

जयपुर. शहर के सीतापुरा औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री में घुसकर वहां कर्मचारी का मोबाइल फोन चुराकर भाग रहे युवक को फैक्ट्री संचालक ने सूझबूझ दिखाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। बाद में, उसे पुलिस को सौंप दिया। केस दर्ज होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। केस की जांच एएसआई जयसिंह को सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में युधिश गेरा ने सांगानेर सदर थाने में गुरुवार को मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि उनकी सीतापुरा इंडस्ट्रीयल एरिया में युधिश कुमार एंटरप्राइजेज के नाम से फैक्ट्री है।

युधिश के मुताबिक 12 फरवरी को शाम करीब 5:30 बजे वह ऑफिस में मौजूद था। तभी वहां लगे सीसीटीवी के डिस्प्ले बोर्ड में एक संदिग्ध युवक नजर आया। वह फैक्ट्री में काम करने वाले सत्यनारायण का मोबाइल फोन, जो कि कमरे के बाहर चार्जिंग में लगा हुआ था। वह संदिग्ध युवक इस मोबाइल फोन को चुराकर ले जाते नजर आया। तब युधिश ऑफिस से बाहर आया।

तब मोबाइल चुराने वाला संदिग्ध लड़का वहां खड़ी एक बाइक को भी चुराने के प्रयास में था। लेकिन इसके पहले युधिश ने हल्ला मचाते हुए अपने कर्मचारियों की मदद से संदिग्ध युवक को पीछा कर पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रुम को सूचना दी। तब सांगानेर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। प्रारंभिक पूछताछ में युवक ने अपना नाम सरजु निवासी बिहार बताया। फैक्ट्री मालिक युधिश की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चुराया गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया। 

फोटो व रिपोर्ट: उदय चौधरी

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना