--Advertisement--

दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत, दो घायल

Jaisalmaer News - रामगढ़ से 15 किमी दूर तनोट सड़क मार्ग पर हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया। प्राप्त...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:40 AM IST
दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत, दो घायल
रामगढ़ से 15 किमी दूर तनोट सड़क मार्ग पर हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सीमा सड़क संगठन में काम करने वाले दो श्रमिक बीती रात बाइक पर रामगढ़ से घरेलू सामान लेकर तनोट सड़क मार्ग पर रामगढ़ से 22 किलोमीटर दूर स्थित अपनी ढाणी की तरफ जा रहे थे। कस्बे से 15 किमी दूर सड़क पर अचानक आए पशु से बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक चला रहा पोकरराम पुत्र फूलाराम (45) निवासी गफूर भट्ठा जैसलमेर हाल निवासी बेलदारों की ढाणी एवं प्रदीप पुत्र मलीयश निवासी मांडु झारखंड हाल निवासी बेलदारों की ढाणी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रामगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पोकरराम को मृत घोषित किया वहीं प्रदीप को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

फलसूंड | कस्बे में शनिवार की रात्रि को पलटी गाड़ी में घायल हुए तीन व्यक्तियों में से दो व्यक्तियों की जोधपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई। जानकारी के अनुसार कस्बे से कजोई जा रही कार छत्रपाल के स्टोन कटर से पहले अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। इस कारण गाड़ी में सवार देवाराम पुत्र मूलाराम (26), सुरेंद्र पुत्र फूसाराम (16), मांगीलाल पुत्र मूलाराम (17) तीनों घायल हो गए। तीनों घायलों को फलसूंड अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल देवाराम तथा सुरेन्द्र को जोधपुर रेफर किया गया। वहीं जोधपुर में मथुरादास माथुर अस्पताल में दोनों की मौत हो गई।

नेगेटिव न्यूज सेक्शन

िसर्फ वह ही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

X
दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत, दो घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..