--Advertisement--

दहशत और भय के साये में लाठी के ग्रामीणों ने निकाले चौदह घंटे

Jaisalmaer News - क्षेत्र की ग्राम पंचायत लाठी में मतदान दिवस के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मचाए गए उपद्रव से ग्रामीण रातभर...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:41 AM IST
Pokran News - in the shadow of terror and fear the villagers of blackjack pulled fourteen hours
क्षेत्र की ग्राम पंचायत लाठी में मतदान दिवस के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मचाए गए उपद्रव से ग्रामीण रातभर दहशत में बैठे रहे। लाठी मतदान क्षेत्र में मचे उपद्रव के बाद पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया।

पुलिस के साथ-साथ सशस्त्र जवान तैनात होने से पूरे गांव में कर्फ्यू सा लग गया। जहां लोग घरों से बाहर आने में घबराते दिखे, वहीं लोगों के चेहरों पर दहशत स्पष्ट दिखाई देने लगी। बीते शुक्रवार की शाम नेशनल हाईवे पर मतदान कंेद्र के बाहर लगभग दो सौ लोगों ने दो घंटों तक खुलकर आतंक मचाया, वहीं मतदान के पास बैठे लोगों के साथ-साथ गांव में दुकानों तथा अन्य लोगों को निशाना बनाकर पत्थर और लाठियों से वार कर घायल कर दिया गया। एकाएक हुए पथराव में कई छोटे बच्चों समेत कई लोग भी घायल हो गए। घटना के बाद जहां लोगों में दहशत का माहौल छा गया, वहीं गांव की गलियां और सड़कों पर भी वीरानी छा गई। ग्रामीण अपने घरों में दुबके रहे। मतदान के दौरान हुई पथराव की घटना के चलते मची दहशत के कारण लोगों ने पुलिस को सूचित किया, वहीं देखते ही देखते एसपी जगदीशचंद्र शर्मा ने लाठी गांव को छावनी में तब्दील कर दिया। पुलिस ने रातभर गांव की गलियों और सड़कों पर गश्त कर आरोपियों की तलाश शुरू की। इसके साथ ही लोगों में दहशत नहीं फैले इसके चलते चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया। रात्रि में पुलिस के साथ-साथ आरएसी व आरएएफ के सशस्त्र जवानों को तैनात किया, वहीं घटना के चौदह घंटे बीतने के बाद भी पुलिस बल गांव में तैनात रहा।

X
Pokran News - in the shadow of terror and fear the villagers of blackjack pulled fourteen hours
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..