• Home
  • Rajasthan News
  • Jaisalmer News
  • डीसीए मैदान में ग्रीष्मकालीन क्रिकेट प्रशिक्षण शिविर 20 से
--Advertisement--

डीसीए मैदान में ग्रीष्मकालीन क्रिकेट प्रशिक्षण शिविर 20 से

जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में 20 मई से स्थानीय इंदिरा इंडोर स्टेडियम स्थित डीसीए क्रिकेट मैदान में...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 04:35 AM IST
जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में 20 मई से स्थानीय इंदिरा इंडोर स्टेडियम स्थित डीसीए क्रिकेट मैदान में ग्रीष्मकालीन प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा। संघ के उपाध्यक्ष प्रेमप्रकाश व्यास ने बताया कि जिला क्रिकेट संघ द्वारा हर वर्ष ग्रीष्मकालीन प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाता है।

शिविर में 19 साल तक के खिलाड़ियों को बॉलिंग, बैटिंग व क्षेत्ररक्षण के गुर सिखाए जाएंगे। प्रशिक्षण के दौरान 14,16 व 19 साल तक की क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन कर आगामी दिनों में प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीमों का चयन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण सुबह 6 से 8 बजे तक व शाम को 5 से 7 बजे तक दिया जाएगा। शिविर में जिला क्रिकेट संघ के कोच मदनसिंह, विक्रम चूरा, नरपत चौधरी, विजय वैष्णव व सुदर्शन व्यास प्रशिक्षण देंगे।

उन्होंने बताया कि शिविर प्रभारी कृष्ण गोपाल सोनी व सहप्रभारी विनर शर्मा, ललित शर्मा को नियुक्त किया गया है। प्रशिक्षण के दौरान खिलाड़ियों को ठंडा पानी व नाश्ते की व्यवस्था की गई है। शिविर के समापन अवसर पर खिलाड़ियों को टी शर्ट व प्रमाण पत्र दिए जाएंगे इसके साथ ही पौधारोपण कर पक्षियों के लिए परिंडे लगाए जाएंगे।