पुलवामा हमले के शहीदों की याद में कैंडल जलाए

Jaisalmaer News - पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों काे शुक्रवार को अमरसागर गांव में माली युवा संगठन व ग्रामीणों ने श्रद्धांजलि दी...

Feb 15, 2020, 09:05 AM IST
Jaisalmer News - rajasthan news candles burned in memory of martyrs of pulwama attack

पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों काे शुक्रवार को अमरसागर गांव में माली युवा संगठन व ग्रामीणों ने श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर पुलवामा शहीदों के चित्र के समक्ष कैंडल जलाए गए व दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को नमन किया गया। इस अवसर पर युवा संगठन माली समाज के अध्यक्ष कमल सोलंकी, सरपंच लता माली, माली समाज अध्यक्ष भगवान परिहार, रुपाराम पंवार, स्वरुप माली, गणेश परिहार व चंद्रप्रकाश सुथार सहित लोग उपस्थित रहे।

फतेहगढ | आदर्श विद्या मंदिर माध्यमिक विद्यालय फतेहगढ़ में शुक्रवार को पुलवामा शहीदों की याद में विद्यालय में वंदना सभा का आयोजन किया गया। सभा में विद्यार्थियों ने दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। शिक्षक प्रेमदान व चेनाराम ने संबोधित करते हुए कहा कि हम व हमारा देश अमर शहीदों वीरता के कारण सुरक्षित है। देश के जवान हमेशा मातृभूमि की रक्षा के लिए तैयार रहते है। विद्यालय से पढ़कर सैनिक बने विद्यार्थी चतरसिंह राजपुरोहित ने भी सैनिक जीवन पर प्रकाश डालते हुए अमर शहीदों के बलिदान को याद किया।

वंदना प्रभारी जेताराम कुमावत ने वीर शहीदों को याद करते हुए सैनिकों के देश प्रेम की महिमा को बताया और कहा कि सैनिकों ने जो बलिदान दिया है वह
अविस्मरणीय है।

बडोडागांव | पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर जवानों को शुक्रवार को श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर युवाओं द्वारा प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। साथ ही दो मिनट का मौन रखकर शहीदों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की गई। इस दौरान कैंडल जलाकर व पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई।

रामदेवरा | कस्बे के श्री बाबा रामदेव विद्या मंदिर उच्च माध्यमिक विद्यालय एवं रामदेव पब्लिक स्कूल में पुलवामा में शहीद वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। विद्यालय के मीडिया प्रभारी निलेश शर्मा ने बताया कि विद्यालय में पिछले वर्ष 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा क्षेत्र में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को विद्यालय परिवार की तरफ से श्रद्धांजलि दी गई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य वीरेंद्रसिंह राठौड़ ने राष्ट्रप्रेम को सर्वोच्च बताते हुए प्रत्येक विद्यार्थी को सैनिक बनकर देश सेवा करने को कहा। इस दौरान विद्यालय के समस्त विद्यार्थियों एवं शिक्षकों ने पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वलित कर एवं पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

लाठी | कस्बे में सरस्वती बाल निकेतन उच्च माध्यमिक विद्यालय में पुलवामा हमले के एक साल पूरा होने के बाद हमले में शहीद 40 जवानों को विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में फूल मालाएं अर्पित कर 2 मिनट का मौन रखकर भावभीनी श्रद्धांजलि दी। सर्वप्रथम विद्यालय के अध्यापक देरावरसिंह भाटी ने शहीदों के चित्रों पर पुष्प अर्जित किए और देश के वीर जवानों के बहादुरी के किस्से सुनाकर उन्हें सेना में जाने के लिए प्रेरित किया।

जैसलमेर. अमरसागर गांव में पुलवामा शहीदाें काे श्रद्धांजलि देते ग्रामीण।

X
Jaisalmer News - rajasthan news candles burned in memory of martyrs of pulwama attack
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना