भणियाणा में बाल पुस्तक मेला कल, तैयारियां पूर्ण

Jaisalmaer News - पोकरण | राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भणियाणा में गुरुवार को होने वाले बाल पुस्तक मेला की पूर्व तैयारी बैठक का...

Dec 04, 2019, 11:40 AM IST
Pokran News - rajasthan news children39s book fair in bhaniyana tomorrow preparations complete
पोकरण | राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भणियाणा में गुरुवार को होने वाले बाल पुस्तक मेला की पूर्व तैयारी बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पीरामल फाउंडेशन के प्रतिनिधी स्वाती बागले और अरीशा परवेज़, स्थानीय विद्यालय प्रधानाचार्य जसाराम चौधरी, सरदारसिंह की ढाणी के प्रधानाचार्य प्रवीण कुमार, माड़वा प्रधानाचार्य अशोक कुमार, बीआर पब्लिक उच्च माध्यमिक विद्यालय भणियाणा के प्रधानाचार्य आईदानसिंह, राबामावि भणियाणा, रामावि चैनपुरा, पीईईओ परिक्षेत्र भणियाणा के सभी 15 विद्यालयों के संस्था प्रधानों ने भाग लिया।

पुस्तक मेला पीरामल फाउंडेशन के सहयोग से भणियाणा, माड़वा और सरदारसिंह की ढाणी ग्राम पंचायतों के विद्यालयों का स्थानीय विद्यालय राउमावि भणियाणा में 5 दिसम्बर को आयोजित होगा। जिसमें उपरोक्त विद्यालय के संस्था प्रधान, पुस्तकालय प्रभारी और विद्यार्थी भाग लेंगे। मेले में मुख्य ज़िला शिक्षा अधिकारी जैसलमेर सत्येन्द्र व्यास, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी पोकरण प्रवीण मेहता मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे। पीरामल फाउन्डेशन के प्रतिनिधी स्वाति बागले और अरीशा परवेज भी मेले में शिरकत करेंगे। विद्यालय में संचालित पुस्तकालय को क्रियाशील करने एवं पुस्तकों के प्रति विद्यार्थियों में अभिरुचि जाग्रत करने में यह मेला कारगर साबित होगा।

पाेकरण. भणियाणा में बाल पुस्तक मेला आयोजित।

X
Pokran News - rajasthan news children39s book fair in bhaniyana tomorrow preparations complete
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना