कांग्रेस की देश बचाअाे रैली, जैसलमेर से जाएंगे कार्यकर्ता

Jaisalmaer News - वर्तमान भाजपा शासन में देश की डूबती अर्थव्यवस्था संवैधानिक संस्थाओं का नाश एवं पूर्व प्रधानमंत्री परिवारों की...

Dec 04, 2019, 10:01 AM IST
वर्तमान भाजपा शासन में देश की डूबती अर्थव्यवस्था संवैधानिक संस्थाओं का नाश एवं पूर्व प्रधानमंत्री परिवारों की एसपीजी सुरक्षा हटाए जाने के फैसले के खिलाफ आगामी 14 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित होने वाली देश बचाओं रैली में जैसलमेर जिले के भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता भाग ले। यह बात कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री डॉ बीडी कल्ला ने कही। प्रवक्ता चंद्रशेखर पुरोहित ने बताया कि मंगलवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजस्थान सरकार के केबिनेट एवं प्रभारी मंत्री डाॅ बीडी कल्ला ने कहा कि केंद्र की वर्तमान भाजपा सरकार की निरंकुश और अक्षम नीतियों के कारण आज देश भारी संकटों से घिर गया है। उन्होंने कहा कि सरकार के कृत्यों के खिलाफ अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस भारत बचावों आंदोलन करने जा रही है, जिसमें प्रदेश के करीब 50 हजार कांग्रेसी कार्यकर्ता भी दिल्ली में भाग लेंगे। कल्ला ने कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों के परिवारों की सुरक्षा में मौजूद एसपीजी को हटाना वर्तमान भाजपा सरकार का अदूरदर्शी, अव्यवहारिक एवं संवेदनहीन फैसला है। उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि सरकार की निरंकुश और अयोग्य नीतियों का प्रत्येक कांग्रेसी पुरजोर विरोध करे और देश को बचाने में आगे आए। इस अवसर पर केबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद, जैसलमेर विधायक रूपाराम धनदे, पूर्व विधायक मुल्तानाराम बारूपाल, जिला प्रमुख अंजना मेघवाल, पीसीसी सचिव उम्मेदसिंह तंवर ने अपने विचार व्यक्त किए।

जिलाध्यक्ष गोविंद भार्गव ने कहा कि आयोजित रैली में भाग लेने के लिए जैसलमेर से करीब एक हजार कांग्रेसी कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचेंगे तथा दिल्ली में भाग लेने वाले सभी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस कार्यालय में रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य होगा।

इस अवसर पर नवनिर्वाचित सभापति हरिवल्लभ कल्ला, पूर्व अध्यक्ष सुमार खान, पूर्व सभापति अशोक तंवर, सम प्रधान उषा भाटी, संगठन मंत्री पवन सुदा, प्रवक्ता अमीन खान, राणसिंह चौधरी, राधेश्याम कल्ला, प्रेमलता चौहान, कालुराम पुरोहित, सेवादल अध्यक्ष खटन खान, यूथ युवा अध्यक्ष विकास व्यास, ब्लाॅक अध्यक्ष मुराद फकीर, उपाध्यक्ष शंकरलाल माली, अर्जुन दैया, मालमसिंह, गिरीश व्यास, जैनाराम सत्याग्रही, राजेंद्र पुरोहित सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना