मनचलों पर नकेल : महिला का पीछा कर अभद्रता का वीडियो वायरल, 3 गिरफ्तार

Jaisalmaer News - जैसलमेर/रामगढ़ | जैसलमेर में शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक महिला का पीछा करते युवक अपशब्द...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:06 AM IST
Jaisalmer News - rajasthan news duplicate manners video of virulence 3 arrests followed by woman following arrest
जैसलमेर/रामगढ़ | जैसलमेर में शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक महिला का पीछा करते युवक अपशब्द कहते चल रहे थे। इन्हीं युवकों ने वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल भी कर दिया। वीडियो देख हरकत में आई पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग के निर्देशानुसार रामगढ़ थानाधिकारी कांतासिंह ढिल्लो ने वायरल हुए वीडियो के संबंध में तुरंत जांच शुरू की। वीडियो में दो युवक एक महिला के पीछे भागते और गाली-गलौच भी करते नजर आए। पुलिस ने वीडियो बनाने के आरोपी नत्थूराम पुत्र अर्जुनराम भील निवासी लीला पारेवर व गिरधारीराम पुत्र मालाराम मेघवाल निवासी लीला पारेवर व उनके तीसरे साथी रमेश पुत्र आत्माराम मेघवाल निवासी कुछड़ी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से जानकारी आधार पर पुलिस पीडि़ता तक पहुंची तो महिला ने किसी प्रकार की रिपोर्ट दर्ज कराने से इंकार कर दिया। इस पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

चार दिन पहले बासनपीर गांव में युवक से हुई थी अमानवीयता : इस घटना चार दिन पहले बासनपीर गांव में एक युवक से अमानवीयता हुई। गांव में कुछ युवकों ने एक युवक से मारपीट की, उसे निर्वस्त्र कर गर्म रेत पर लिटा दिया और उसके बाद सिर के बाल काट कर वीडियो भी बनाया। घटना के तीसरे दिन शुक्रवार को वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार किया था, जबकि तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

रामगढ़. महिला से अभद्रता का वीडियो वायरल करने के आरोपी।

X
Jaisalmer News - rajasthan news duplicate manners video of virulence 3 arrests followed by woman following arrest
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना