कन्या महाविद्यालय में महिला शक्ति आत्मरक्षा शिविर में छात्राओं ने सीखे गुर

Jaisalmaer News - स्थानीय एसबीके राजकीय महाविद्यालय में महिला सुरक्षा एवं आत्मरक्षा की जागरूकता के लिए महिला अनुसंधान अपराध...

Jan 16, 2020, 08:40 AM IST
Jaisalmer News - rajasthan news girl students learned tricks in women39s power self defense camp in kanya college
स्थानीय एसबीके राजकीय महाविद्यालय में महिला सुरक्षा एवं आत्मरक्षा की जागरूकता के लिए महिला अनुसंधान अपराध प्रकोष्ठ द्वारा पुलिस अधीक्षक डाॅ. किरण कंग के निर्देशन में सात दिवसीय शिविर चल रहा है।

शिविर में पुलिस अधिकारी महेंद्रसिंह ने महाविद्यालय छात्राओं को इस कार्यक्रम से जुड़ने पर धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में महिला अपराधों को रोकने लिए बनाए गए विभिन्न धाराओं एवं कानूनों के बारे में विस्तृत जानकारी दी तथा सोशल मीडिया व अपराधों के लिए एक विशेष प्रकोष्ठ का गठन किया गया है, जिसके हेल्पलाइन नंबर भी दिए गए। इस शिविर में पुलिस की महिला कमांडो हेमलता एवं पन्नी के द्वारा महाविद्यालय की छात्राओं को विभिन्न आत्मरक्षा की तकनीकों के बार में जानकारी दी एवं साथ ही शारीरिक प्रशिक्षण भी दिया।

कार्यक्रम के अंत में महाविद्यालय प्राचार्य केआर गर्ग ने महाविद्यालय की छात्राओं के लिए आयोजित इस विशेष शिविर के लिए पुलिस विभाग को धन्यवाद ज्ञापित किया एवं इस कार्य की सराहना की। इस कार्यक्रम में महाविद्यालय संकाय सदस्य अशोक दलाल, डाॅ. अशोक तंवर, डाॅ. एसएस मीना, मेहराब खान, नेमीचंद गर्ग, शीशराम, चंद्रप्रकाश बारूपाल व ममता शर्मा उपस्थिति रहे।

जैसलमेर. एसबीके कॉलेज में आत्मरक्षा के गुर सीखती छात्राएं।

X
Jaisalmer News - rajasthan news girl students learned tricks in women39s power self defense camp in kanya college
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना