विज्ञापन

पोकरण व रामदेवरा में फ्लैग मार्च निकाल दिया शांति व्यवस्था बनाए रखने का संदेश

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:36 AM IST

Jaisalmaer News - शहर में आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मंगलवार की शाम को पुलिस के साथ...

Pokran News - rajasthan news message to keep peace system removed in pokan and ramdev
  • comment
शहर में आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मंगलवार की शाम को पुलिस के साथ साथ आरएएफ के जवानों द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया। पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग के आदेशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयनारायण मीणा के निर्देशानुसार वृत्ताधिकारी मोटाराम के निर्देशन में थानाधिकारी सुखराम विश्नोई के नेतृत्व में पुलिस थाना पोकरण के हल्का क्षेत्र पोकरण एवं गोमट में थानाधिकारी पुलिस थाना पोकरण सुखराम के नेतृत्व में एवं पुलिस थाना लाठी क्षेत्र के गांव धोलिया, खेतोलाई, ओढ़ाणियां एवं चांधन में थानाधिकारी पुलिस थाना लाठी नेमाराम के नेतृत्वं में मंगलवार को पुलिस एवं आरएसी द्वारा फ्लैग मार्च किया गया तथा क्षेत्र में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने का संदेश दिया गया। आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान पुलिस कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए तत्पर है तथा पुलिस के साथ-साथ चुनाव के दौरान आरएसी एवं पुलिस एवं अन्य सुरक्षा बलों को भी तैनात किया गया है। जो चुनाव में भयमुक्त एवं शांतिपूर्ण मतदान करवाने के लिए तैनात रहेगा।

रामदेवरा | आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए रामदेवरा पुलिस के साथ-साथ आरएसी को भी तैनात किया गया है। चुनाव के दौरान पुख्ता शांति व्यवस्था एवं कानून व्यवस्था को सुदृढ बनाए रखने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर डॉ. किरण कंग के आदेशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर जयनारायण मीणा के निर्देशन में प्लाटून कमांडर नीतेश कंवर के नेतृत्व में पुलिस थाना रामदेवरा क्षेत्र में एएसआई चनणा राम के नेतृत्व में पुलिस थाना रामदेवरा के हल्का क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस एवं आरएसी द्वारा फ्लैग मार्च किया गया तथा क्षेत्र में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने का संदेश दिया गया। आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान पुलिस कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए तत्पर है। पुलिस के साथ.साथ चुनाव के दौरान आरएसी एवं पुलिस एवं अन्य सुरक्षा बलों को भी तैनात किया गया है। जो चुनाव में भयमुक्त एवं शांतिपूर्ण मतदान करवाने के लिए तैनात रहेगा।

रामदेवरा. पुलिस और आरएसी का रामदेवरा में फ्लैग मार्च

X
Pokran News - rajasthan news message to keep peace system removed in pokan and ramdev
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन