अब भी धमकियां, दहशत के साये में है एएनएम का परिवार

Jaisalmaer News - पोकरण | चिकित्सक द्वारा एएनएम के साथ बदनीयती रखने के मामले में एएनएम की ओर से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:46 AM IST
Pokran News - rajasthan news still threats anm39s family is in the shadow of terror
पोकरण | चिकित्सक द्वारा एएनएम के साथ बदनीयती रखने के मामले में एएनएम की ओर से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद अब एएनएम और उसके परिवार की परेशानी और बढ़ गई है। 10 मई को एएनएम और उसके पति ने एसपी के समक्ष पेश होकर चिकित्सक दिनेश चौधरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। लेकिन छह दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। उधर आरोपी चिकित्सक और कुछ अन्य लोगों द्वारा फोन पर धमकियां देने के कारण अब परिजन अपने घर में कैद होकर रह रहे हैं। अभी तक एएनएम को न्याय तो नहीं पिछले छह दिनों से एएनएम का पूरा परिवार दहशत के साये में अपने घर से बाहर नहीं निकल रहा है। पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होने से वे असुरक्षित महसूस कर रहे हैं

आरोपी चिकित्सक चौधरी को पोकरण लगाया

महिला एएनएम द्वारा 10 मई को चिकित्सक दिनेश चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। मामला दर्ज करवाने के बाद से ही एएनएम के परिवार को सोशल मीडिया पर व्हाट्सअप कॉलिंग के साथ साथ अन्य कई तरह के मैसेज आदि आने लगे। वहीं कई बार अन्य नम्बरों से मिस कॉल आ रहे हैं। वापस फोन करने पर कोई भी जवाब नहीं मिला इसके संबंध में एएनएम के परिवार ने पुलिस को सूचित किया। लेकिन इस मामले में भी कार्रवाई नहीं हुई। मामले को बढ़ता देख चिकित्साधिकारी ने डाक्टर दिनेश चौधरी काे 15 मई को पोकरण अस्पताल लगा दिया है, लेकिन चिकित्सक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

164 के बयान हुए, कार्रवाई नहीं

महिला एएनएम और उसके परिवार को दी जाने वाली धमकियों को लेकर एएनएम के पति डिप्टी कार्यालय भी पहुंचे और बयान भी दिए। लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा इस संबंध में कोई कठोर कार्रवाई नहीं की गई है। एएनएम के परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है। एएनएम के न्यायालय में भी 164 के तहत बयान लिए गए। लेकिन अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

परिवार ने एएनएम अध्यक्ष से लगाई मदद की गुहार |एएनएम के परिवारजन ने बताया कि चिकित्सक और उसके लोगों द्वारा बार बार क्रॉस मामला करने की धमकियां देने दी जा रही है। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होने पर परिवारजन ने एएनएम अध्यक्ष से मदद की गुहार लगाई है।

क्वार्टर से बाहर नहीं आता परिवार | उसने बताया कि चिकित्सक के समर्थकों द्वारा बार बार परेशान किया जा रहा है। एएनएम का पूरा परिवार एएनएम क्वार्टर में दुबका हुआ है। वहीं पूरे परिवार को जानमाल का खतरा सताता रहता है।


X
Pokran News - rajasthan news still threats anm39s family is in the shadow of terror
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना