डिडाणिया में एस्सेल सौर ऊर्जा कंपनी के काम ग्राम पंचायत से कराए जाएं

Jaisalmaer News - पंचायत समिति सांकड़ा के ग्राम पंचायत डिडाणिया में एस्सेल सौर ऊर्जा कंपनी का कार्य ग्राम पंचायत द्वारा करवाने की...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 05:35 AM IST
Pokran News - rajasthan news the work of essel solar power company in dedania is done by gram panchayat
पंचायत समिति सांकड़ा के ग्राम पंचायत डिडाणिया में एस्सेल सौर ऊर्जा कंपनी का कार्य ग्राम पंचायत द्वारा करवाने की मांग को लेकर डिडाणिया सरपंच गुड्‌डी-जानकीलाल माली के नेतृत्व में बुधवार को एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर कंपनी कार्य ग्राम पंचायत द्वारा करवाने की मांग की।

डिडाणिया सरपंच गुड्‌डी-जानकीलाल माली ने बताया कि एस्सेल सौर ऊर्जा कंपनी का कार्य ग्राम पंचायत डिडाणिया के प्रोहितसर और ग्राम पंचायत लंवा क्षेत्र में चल रहा है। सरपंच ने बताया कि ग्राम पंचायत डिडाणिया क्षेत्र में ग्राम पंचायत डिडाणिया के स्थानीय लोग काम करेंगे। उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत डिडाणिया द्वारा ही काम करवाया जाने की मांग की। उन्होंने बताया कि इस माल को को बदलने के लिए दुबारी मजदूरी और किराया वहन करना पड़ेगा। जो ग्रामीणों लिए महंगा पड़ेगा। उन्होंने बताया कि मूसेखां व संतोष पालीवाल को काम देना है तो आप कंपनी से लंवा की तरफ दिलवाने की मांग की। उन्होंने बताया कि मूसेखां और संतोष पालीवाल द्वारा बेवहज हमारी ग्राम पंचायत के लोगों को परेशान कर रहे है तथा मारने की धमकी खुलेआम दे रहे है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है इस संबंध में जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएं तथा ऐसे व्यक्तियों को पाबंद किया जाएं। ज्ञापन देने वालों में पप्पूलाल, सबीर, रमणलाल, रमेश कुमार, नारायणराम, चुतराराम, मदनलाल, लीलाधर, जसराज, गिरधारी, उस्मान, हबीब, बाबूलाल, इंदराम, पूर्व सरपंच नसीरखां, प्रकाश सहित कई लोग उपस्थित थे।

X
Pokran News - rajasthan news the work of essel solar power company in dedania is done by gram panchayat
COMMENT