--Advertisement--

सड़क किनारे गड्‌ढे दे रहे हैं बड़े हादसे को निमंत्रण

Jaisalmaer News - पोकरण. सड़क किनारे खुले गड्‌ढे में गिरी मोटरसाइकिल को निकालते शहरवासी। भास्कर संवाददाता | पोकरण शहर के घोड़ा...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:41 AM IST
Pokran News - road side potholes are inviting a big accident
पोकरण. सड़क किनारे खुले गड्‌ढे में गिरी मोटरसाइकिल को निकालते शहरवासी।

भास्कर संवाददाता | पोकरण

शहर के घोड़ा चौक में सड़क के किनारे सीवरेज लाइन के बिछाने के कारण गड्ढे हो चुके हैं। इन खड्डों के कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं। रात्रि के समय वाहन आमने सामने होने के कारण सड़क के किनारे गड्ढे नहीं दिखाई देते हैं। जिसके कारण लोगों में भय रहता है कि रात्रि के समय इन खड्डों के कारण कोई बड़ा हादसा न हो। जानकारी के अनुसार गुरूवार देर रात्रि को घोड़ा चौक में मोटरसाइकिल के सामने से कार आने के कारण मोटरसाइकिल सवार को कुछ भी दिखाई नहीं दिया। जिसके कारण मोटरसाइकिल सवार ने जैसे ही मोटरसाइकिल को सड़क के किनारे किया मोटरसाइकिल गड्ढे में जा गिरी। हादसा होने पर दुकानदार दौड़कर आए। मोटरसाइकिल सवार को उठाया और वाहन को भी बाहर निकाला। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार को कुछ नहीं हुआ। लेकिन शहरवासियों पूर जोर मांग की है कि सड़क किनारे निर्माणाधीन इन सीवरेज गड्ढों को जल्द से जल्द पूर्णतया तैयार करवाकर आए दिन होने वाले हादसों से निजात दिलाई जाए।

डिस्कॉम कार्यालय के आगे खाई, आमजन हो रहे परेशान

भणियाणा. बिजलीघर के बाहर बना गड्‌ढा दे रहा है हादसे को निमंत्रण।

भास्कर संवाददाता | भणियाणा

उपखंड भणियाणा में डिस्कॉम गेट के आगे फलसुण्ड, पोकरण सड़क मार्ग जाने वाले सड़क मार्ग पर जलदाय विभाग द्वारा कई माह पूर्व पाइप लाइन बिछाने के लिए रोड़ के पास खोदी गई खाई ग्रामीणों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है।

आलम यह है कि किसी भी समय खाई में वाहन का पहिया धंस जाए तो उसका रखवाला भगवान ही है। इस सड़क मार्ग पर खाई का रात्री के समय मे इसका पता ही नहीं चलता है कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। इस बारे में ग्रामीण चंपाराम ने बताया कि उपखंड भणियाणा में फलसूंड-पोकरण के सड़क मार्ग के पास पर खोदी हुई गहरी खाई में वाहन धंस जाते हैं।

अगर विभाग द्वारा खोदी गई गहरी खाई की वजह से कोई हादसा हुआ तो उसका जिम्मेदार प्रशासन होगा। लोगों ने बताया कि कई बार प्रशासन को अवगत करवा गया फिर भी कोई सुनवाई ही नहीं कर रहे हैं।

Pokran News - road side potholes are inviting a big accident
X
Pokran News - road side potholes are inviting a big accident
Pokran News - road side potholes are inviting a big accident
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..